श्रद्धा कपूर ने शानदार तस्वीरों के साथ मनाया चचेरे भाई प्रियांक शर्मा का जन्मदिन |



श्रद्धा कपूर एक ऐसी हस्ती है जिसे हर कोई प्यार करता है। स्त्री अभिनेत्री इंस्टा पर सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक है, और अक्सर अपने प्रशंसकों को फैशन, भोजन और यात्रा से भरपूर अपने जीवन की झलक दिखाती है। चित्र.

हाल ही में, प्रियांक शर्माश्रद्धा के चचेरे भाई ने अपना जन्मदिन मनाया और समारोह की एक तस्वीर साझा की, जिसमें बहन श्रद्धा कपूर और पत्नी शाज़ा मोरानी शामिल थीं।

उन्होंने अपने ग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “कुछ जन्मदिन (लाल दिल वाले इमोजी) मेरे…केवल गलत उत्तरों के साथ।” नज़र रखना…
श्रद्धा की बात करें तो, वह अपने बेदाग फैशन सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं, हाल ही में उन्होंने एक शानदार सफेद पारंपरिक भारतीय पोशाक में अपनी लुभावनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वीडियो में, अभिनेत्री एक कार्यक्रम से बाहर निकलते समय अपनी चमक बिखेर रही है और सुरुचिपूर्ण पोशाक में अपनी शाश्वत सुंदरता का प्रदर्शन कर रही है।

#CelebrityEvenings: श्रद्धा कपूर से लेकर शारवरी वाघ तक, बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई में स्पॉट हुए

मनमोहक वीडियो में श्रद्धा कपूर को एक शानदार और चमकदार पारंपरिक पोशाक में कैद किया गया है, जिससे दर्शक उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले आकर्षण से आश्चर्यचकित रह जाते हैं। अभिनेत्री शालीनता से प्रशंसकों के साथ बातचीत करती है, तस्वीरें खिंचवाती है और यादगार पल बनाती है। प्रशंसक अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सके, एक ने टिप्पणी की, “सबसे प्यारी परी,” और दूसरे ने बस इतना कहा, “बस वाह।”
अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और मनमोहक उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रोमांटिक फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में स्क्रीन पर धूम मचाई, जिसने जबरदस्त सफलता हासिल की। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे और यह एक अनोखे विषय ‘प्यार बुद्धि की लड़ाई है’ के इर्द-गिर्द घूमती थी।

जैसे-जैसे वह सुर्खियों में बनी रहती है, अभिनेत्री अपने अगले उद्यम – अत्यधिक प्रशंसित हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ की अगली कड़ी के लिए तैयारी कर रही है। जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया था और कहानी निरेन भट्ट ने लिखी थी। पहले भाग को कई अच्छे रिव्यू मिले और यह सुपरहिट साबित हुआ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *