जूनियर एनटीआर के साथ ‘वॉर 2’ की शूटिंग को लेकर ऋतिक ने दी खुलकर बात; कहते हैं प्रशंसक हाई-ऑक्टेन एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं |



प्रत्याशा के रूप में निर्माण हो रहा है हृथिक रोशन और जूनियर एनटीआर अपने आगामी सहयोग के साथ स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार रहें, ‘युद्ध 2.’ यह गतिशील जोड़ी सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार है अगली कड़ी सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2019 की ब्लॉकबस्टर ‘वॉर’, जो अपनी मनोरंजक कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों के लिए एक बड़ी हिट बन गई।
हाल ही में, ऋतिक रोशन ने फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान ‘वॉर 2’ से प्रशंसक क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसकी एक झलक पेश की। ‘फाइटर’ अभिनेता के अनुसार, फिल्म में एक प्रभावी स्क्रिप्ट के साथ ठोस एक्शन दृश्यों का समावेश होगा, जो जीवन से भी बड़ा सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करेगा। अभिनेता ने कहा, चाहे एक्शन हो या मनोरंजन, फिल्म बड़ी होगी। उन्होंने आगे ‘आरआरआर’ फेम स्टार जूनियर एनटीआर के साथ सहयोग करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया।
उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। ‘फाइटर’ की सफलता के बाद ऋतिक काफी ऊर्जा और उत्साह से भर गए हैं, जिसका उपयोग वह ‘वॉर 2’ के फिल्मांकन में करेंगे।

रितिक रोशन और सबा आज़ाद ने इसे आधिकारिक बना दिया? #निकर

‘वॉर 2’ की शूटिंग की तैयारी के साथ, प्रशंसक रितिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, दोनों अपनी असाधारण अभिनय क्षमता के लिए प्रशंसित हैं। उम्मीद है कि इन दो पावरहाउस कलाकारों का सहयोग सिल्वर स्क्रीन पर जादू पैदा करेगा और दर्शकों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करेगा। जहां रोशन नायक के रूप में नजर आएंगे, वहीं जूनियर एनटीआर खलनायक की भूमिका निभाएंगे।
इसके अलावा, इस सिनेमाई असाधारण कार्यक्रम में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ शामिल होने वाले प्रतिभाशाली लोग हैं जॉन अब्राहम और आश्चर्यजनक कियारा अडवाणी. जासूसी ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में, ‘वॉर 2’ एक्शन, साज़िश और मनोरंजन की और भी अधिक महत्वपूर्ण खुराक देने का वादा करता है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *