दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की; कहते हैं ‘जब मैं भ्रमित होता हूं या फंस जाता हूं तो उसे फोन करता हूं’ |



दीपिका पादुकोनेजो अपनी नवीनतम रिलीज़ की सफलता का आनंद ले रही है, ‘योद्धा‘, ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ अपने खास रिश्ते के बारे में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने किंग खान के साथ ‘फिल्म’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।शांति‘.
अतिका ​​फारूकी के साथ बातचीत में, दीपिका ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनके साथ एक मूल्यवान सलाह साझा की। उन्होंने ऐसे लोगों के साथ काम करने के महत्व पर जोर दिया जिनके साथ वह अच्छा समय बिताएंगी और आनंद लेंगी। दीपिका ने स्वीकार किया कि अपनी बुद्धिमत्ता के लिए जाने जाने वाले शाहरुख ने उन्हें यह सबक दिया और यह उनके करियर में उनके लिए एक महत्वपूर्ण सीखने का अनुभव रहा है। .

21 साल की उम्र में शाहरुख के साथ अपने सहयोग पर विचार करते हुए, दीपिका ने खुलासा किया कि वह ज्ञान की दैनिक खुराक से भरा समय था। यह मूल्यवान सबक उनके लिए एक मार्गदर्शक सिद्धांत बन गया है, खासकर फिल्म निर्माण के क्षेत्र में। दीपिका के अनुसार, फिल्म उद्योग में लोगों के साथ काम करने में खुशी पाना महत्वपूर्ण है। भले ही कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन न करे, सकारात्मक कार्य अनुभव महत्वपूर्ण महत्व रखता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कम सफल फिल्म पर काम करते हुए नकारात्मक अनुभव को सहना विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

‘कूल’ से ‘इम्मोर्टल’ तक: करण सिंह ग्रोवर ने अपने ‘फाइटर’ सह-कलाकारों दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर पर खुलकर विचार साझा किए

चर्चा जारी रखते हुए दीपिका ने बताया कि वे रोजाना बातचीत नहीं करते हैं। फिल्म परियोजनाओं के दौरान उनकी बातचीत अधिक हो जाती है। नियमित संपर्क की कमी के बावजूद, गले मिलने या सार्थक नज़र के क्षण एक विशेष स्थान रखते हैं। उन्होंने उनके बीच साझा किए जाने वाले अनमोल और अनूठे संबंध पर जोर दिया। भ्रम की स्थिति में या जब फंसा हुआ महसूस होता है, तो वह समर्थन के लिए उसके पास जाती है और बदले में, जब वह अपने जीवन में चुनौतियों से गुज़र रहा होता है तो वह उसके लिए मौजूद होती है।

इस बीच ‘फाइटर’ में भी अभिनय किया हृथिक रोशन साथ में लीड रोल में हैं अनिल कपूर. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *