विश्व कैंसर दिवस पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप पर बरसाया प्यार |



बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेता, आयुष्मान खुरानाने अपनी पत्नी के प्रति अपना अटूट प्यार और प्रशंसा व्यक्त की, ताहिरा कश्यपपर विश्व कैंसर दिवस, सोशल मीडिया पर एक हार्दिक पोस्ट समर्पित करते हुए। एक-दूसरे के लिए ताकत के स्तंभ के रूप में जाने जाने वाले इस जोड़े ने अपने स्थायी बंधन का जश्न मनाया, जिसने ताहिरा की कैंसर से लड़ाई से उत्पन्न चुनौतियों का सामना किया।

इस दिन (4 फरवरी) को, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर ताहिरा कश्यप को समर्पित तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला साझा की।

पोस्ट की शुरुआत तेजस्वी जोड़े की एक मिरर सेल्फी से हुई, जिसके बाद ताहिरा की एक शक्तिशाली छवि दिखाई गई, जो गर्व से अपनी सर्जरी के निशान को प्रदर्शित कर रही थी, जो लचीलेपन और साहस का प्रतीक थी।

वायरल वीडियो में आयुष्मान खुरान ने गाया ‘दिल दिल पाकिस्तान’; नेटिज़न्स प्रतिक्रिया करते हैं

तीसरी तस्वीर में ताहिरा को नारंगी रंग की टी-शर्ट और डेनिम में दिखाया गया है, जिसके ऊपर एक बोल्ड संदेश के साथ एक स्टाइलिश टोपी पहनी हुई है, जिस पर लिखा है, “F*#K CANCER!” पोस्ट का समापन एक जीवंत बूमरैंग वीडियो के साथ हुआ जिसमें ताहिरा को शारीरिक व्यायाम करते हुए दिखाया गया है।
हार्दिक कैप्शन में, आयुष्मान ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, “वह लड़की जिसे मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 पर समोसा और चाय पिलाकर खींचा था (एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ)। आपके दिल और आत्मा से प्यार @ ताहिराकश्यप (आंसुओं वाले इमोजी और लाल दिल वाले इमोजी के साथ) #WorldCancerDay।”
यहां तस्वीरें देखें.
काम के मोर्चे पर, आयुष्मान को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया था जिसमें अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में थीं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *