श्रद्धा कपूर – मंत्रमुग्ध कर देने वाली सफेद पारंपरिक भारतीय पोशाक में सुंदरता |



बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने बेदाग फैशन सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना जारी रखा है, हाल ही में एक शानदार लुक में अपनी लुभावनी उपस्थिति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सफ़ेद पारंपरिक भारतीय पोशाक.

ऑनलाइन प्रसारित हो रहे एक वीडियो में, अभिनेत्री एक कार्यक्रम से बाहर निकलते समय अपनी चमक बिखेर रही है और सुरुचिपूर्ण पोशाक में अपनी शाश्वत सुंदरता का प्रदर्शन कर रही है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ काम करने पर हसलीन कौर

मनमोहक वीडियो में श्रद्धा कपूर को एक शानदार और चमकदार पारंपरिक पोशाक में कैद किया गया है, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह गए। मंत्रमुग्ध करने वाला आकर्षण। अभिनेत्री शालीनता से प्रशंसकों के साथ बातचीत करती है, तस्वीरें खिंचवाती है और यादगार पल बनाती है। प्रशंसक अपनी प्रशंसा व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सके, एक ने टिप्पणी की, “सबसे प्यारी परी,” और दूसरे ने बस इतना कहा, “बस वाह।”
यहां वीडियो देखें.
अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और मनमोहक उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रोमांटिक फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में स्क्रीन पर धूम मचाई, जिसने जबरदस्त सफलता हासिल की। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे और यह एक अनोखे विषय ‘प्यार बुद्धि की लड़ाई है’ के इर्द-गिर्द घूमती थी।
जैसे-जैसे वह सुर्खियों में बनी रहती है, अभिनेत्री अपने अगले उद्यम – अत्यधिक प्रशंसित हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ की अगली कड़ी के लिए तैयारी कर रही है। जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया था और कहानी निरेन भट्ट ने लिखी थी। पहले भाग को कई अच्छे रिव्यू मिले और यह सुपरहिट साबित हुआ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *