किरण राव ने खुलासा किया कि लापता लेडीज में रवि किशन की भूमिका के लिए आमिर खान ने ऑडिशन दिया था: ‘रवि आमिर से बेहतर थे’ |



किरण राव अपनी आगामी कॉमेडी-ड्रामा के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी की है लापता देवियों 13 साल के अंतराल के बाद. हाल ही में एक साक्षात्कार में, किरण ने अपने पूर्व पति के बारे में खुलासा करते हुए, पर्दे के पीछे का एक दिलचस्प विवरण साझा किया आमिर खान था ऑडिशन दिया के लिए रवि किशनफिल्म में भूमिका. हालांकि, उनके ऑडिशन टेप को देखने के बाद किरण को ऐसा लगा रवि भूमिका में आमिर पर भारी पड़े।
जब किरण से पूछा गया कि आमिर ‘लापता लेडीज़’ में एक विशेष भूमिका निभा रहे हैं, तो उन्होंने स्वीकार किया कि उनके और आमिर के बीच इस बात पर बहुत चर्चा हुई थी कि क्या उन्हें रवि किशन द्वारा निभाया गया मनोहर का किरदार निभाना चाहिए। उन्होंने खुलासा किया कि आमिर ने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था और वह वास्तव में अच्छा था। लेकिन जब किरण ने उन्हें रवि किशन का ऑडिशन टेप दिखाया, तो आमिर इस बात पर सहमत हो गए कि किशन इस भूमिका के लिए बेहतर उपयुक्त हैं।
“मुझे लगता है कि वह (किशन) इस किरदार में पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि उनसे क्या उम्मीद की जाए। जब ​​आमिर किसी भूमिका में होते हैं, तो वह अपने किरदार के लिए उम्मीदें स्थापित कर लेते हैं। आमिर उस फैसले पर पूरी तरह सहमत थे। रवि इसे बेहतर तरीके से कर सकता है और शायद, ‘मैं इसके साथ पूरा न्याय नहीं कर पाऊंगा,” किरण ने द वीक को बताया।

‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने किरण राव की लगातार हो रही आलोचना पर पलटवार किया है

किरण यह उनके कास्टिंग विकल्पों और जानबूझकर फिल्म में कम-ज्ञात चेहरों को चुनने पर भी प्रतिबिंबित हुआ। उन्होंने बताया, “मैं वास्तव में भाग्यशाली थी क्योंकि आमिर इस विचार का पूरी तरह से समर्थन करते थे; उन्होंने यह भी दृढ़ता से महसूस किया कि कहानी को जड़ और प्रामाणिक बनाने की जरूरत है, ऐसे चेहरों के साथ जो इस ग्रामीण परिवेश में बहुत विश्वसनीय होने के लिए पर्याप्त ताजा हों और साथ ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश न करें किसी भी प्रकार की अपेक्षाएँ।”

लापता लेडीज़ अनुभवी अभिनेताओं और नए चेहरों के मिश्रण के साथ एक ताज़ा सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है। आमिर और किरण के स्वयं के प्रोडक्शन वेंचर द्वारा सह-निर्मित, इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *