भूमि पेडनेकर को 14 साल की उम्र में भीड़-भाड़ वाली जगह पर छेड़े जाने की घटना याद है: ‘कोई मेरी गांड पर चिकोटी काट रहा था, मैं पागल हो रही थी’ |



भूमी पेडनेकरजो अगली बार एक खोजी पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो लड़कियों को यौन शोषण से बचाने की कोशिश करती है भक्षक, ने हाल ही में अपनी किशोरावस्था की एक दर्दनाक घटना के बारे में खुलासा किया, जो अब भी उन्हें परेशान कर रही है। 14 साल की उम्र में भूमि को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का सामना करना पड़ा जहां भीड़ भरी जगह पर एक अजनबी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ।
परेशान करने वाले वाकये को याद करते हुए भूमि ने हाउटरफ्लाई को बताया कि वह अपने परिवार के साथ बांद्रा में एक मेले में गई थी और जब वह टहल रही थी, तो कोई उसकी पीठ पर चिकोटी काट रहा था। उसने पीछे मुड़कर देखा लेकिन उसे समझ नहीं आया कि यह किसने किया क्योंकि यह बहुत ही भयानक था। भीड़-भाड़ वाला।
“किसी ने मुझे बार-बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की, और मैं पागल हो रही थी। हालांकि मैं अपने परिवार के साथ थी, मेरी बिल्डिंग के बच्चों का एक पूरा झुंड भी था। लेकिन मैंने उस समय कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं जो कुछ हुआ उससे मैं निराश हो गई,” उसने कहा।
ऐसी घटनाओं के स्थायी प्रभाव के बारे में बोलते हुए, भूमि ने कहा कि उन्हें अभी भी याद है कि प्रहार और चुटकी कैसी महसूस होती थी। “यह ऐसा है जैसे आपका शरीर याद रखता है… ये ऐसे आघात हैं जिनसे आप उबर नहीं सकते,” उसने कहा।

भक्त: भूमि पेडनेकर ने पत्रकारों के ‘साहस और ईमानदारी’ पर खुलकर बात की

भूमि आगे खुलासा किया कि उसके दोस्त भी ऐसी भयावह घटनाओं से गुजर चुके हैं। उसे याद आया कि जुहू में एक ऑटोरिक्शा चालक ने उसके स्कूल क्षेत्र के ठीक बाहर उसके दोस्तों को अपने निजी अंग दिखाए थे।

“हम उस दौरान घर वापस चले जाते थे। वह ‘अपना काम’ (हमारे सामने) करते थे। यह एक बीमारी है। आप इतनी तीव्र भावना के उस स्तर तक कैसे पहुंच जाते हैं कि आपको लगता है कि यह सामान्य है? बहुत सारे यह शिक्षा से आता है। (जब ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ता है) उस समय, आप इतने स्तब्ध और सदमे में होते हैं, आप नहीं जानते कि क्या करना है… आप बहुत अपमानित महसूस करते हैं,” अभिनेत्री ने साझा किया।

इसमें भूमि पेडनेकर शामिल हैं, जो अपने दमदार अभिनय की झलक पेश करती हैं वैशाली सिंहएक जघन्य अपराध को उजागर करने के मिशन पर दृढ़ निश्चयी पत्रकार, सच्ची घटनाओं से प्रेरित भक्त, बहादुरी की कहानी और न्याय की तलाश के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। पुलकित द्वारा निर्देशित और द्वारा निर्मित गौरी खान और गौरव वर्मा, भक्त सहित एक शक्तिशाली समूह शामिल है संजय मिश्रा,आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकरभूमि पेडनेकर के साथ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *