पूनम पांडे की फर्जी मौत: ईशा गुप्ता ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए अभिनेत्री की आलोचना की |


के बारे में खबर पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित होना, जिसके बारे में शुक्रवार को व्यापक रूप से रिपोर्ट किया गया था, अभिनेत्री का एक पब्लिसिटी स्टंट निकला। शनिवार दोपहर को एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया Instagram हैंडल ने कहा, “मैं जीवित हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर का शिकार नहीं हुआ। दुर्भाग्य से, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के लिए ऐसा नहीं कह सकता, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है…” वर्तमान में उनकी आलोचना की जा रही है। उसके पेज पर नेटिज़न्स द्वारा उसकी हरकतें।

rdfgtj.

दरअसल, टीवी एक्टर पूनम के करीबी दोस्त शार्दूल पंडित ने उन्हें उनके स्टंट के लिए भी बुलाया है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कहा, “अच्छा नहीं @पूनमपांडेयरियल अच्छा नहीं, जो कोई भी इस विचार के साथ आया, जिसने तुम्हें आश्वस्त किया, वह अच्छा नहीं जिसने सोचा कि यह एक अच्छी जागरूकता है। मजाक जैसा लगने की कीमत पर मैं प्रभावित हुआ, आहत हुआ, भटका हुआ, हारा हुआ और बहुत दुखी हुआ। जितना मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं कि आप जीवित हैं, मुझे इस तथ्य से नफरत है कि मुझे और कई लोगों को गहरी भावनाओं, दुख और उदासी से गुजरना पड़ा। मैं इसे सोशल मीडिया पर क्यों उजागर कर रहा हूं क्योंकि यह किया गया था। किसी दिन मैं तुम्हें माफ कर दूंगा क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूं लेकिन इसका इजहार करना जरूरी है। इसे रोकने की जरूरत है. यह वह जागरूकता नहीं है जिसकी हमें आवश्यकता है, यह वह दर्द नहीं है जिसकी हमें आवश्यकता है। मैंने अपनी माँ को कैंसर के कारण खो दिया है, मैं अवसाद के बारे में बोलता हूँ। अब मैं इस तरह के स्टंट रोकने के लिए सार्वजनिक रूप से बोलता हूं। इस तरह की खबर से किसी की जान भी जा सकती है, ये कैसी जागरूकता होगी #पूनमपांडेय #शार्दुलपंडित #कैंसर #पब्लिसिटी #प्रस्टंट”
और देखें: पूनम पांडे की फर्जी मौत: नेटिज़न्स चाहते हैं कि अभिनेता को नाटक और प्रचार के लिए ‘गिरफ्तार’ किया जाए

आरडीएफटीजीआर (38)

शार्दुल अकेली नहीं थीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जो जन्नत 2 और जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं रुस्तम, उसे भी बाहर बुलाया। अपने रहस्योद्घाटन के बाद, पूनम अपनी कार्रवाई का बचाव कर रही थी और इंस्टाग्राम पर एक लाइव बातचीत का हिस्सा थी, और टिप्पणी अनुभाग में ईशा गुप्ता ने लिखा, “कैंसर से बचे एक बच्चे से, लोगों को इसके बारे में महसूस कराने के लिए जागरूकता बढ़ाने का यह तरीका नहीं है आपका नुकसान…यह केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *