सिद्धार्थ आनंद इसे ‘दिल तोड़ने वाला और परेशान करने वाला’ कहते हैं क्योंकि उन्होंने टॉप गन के साथ फाइटर की तुलना को ‘सोशल मीडिया चैटर’ कहकर खारिज कर दिया है |



फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद‘की हालिया परियोजना,’योद्धा‘की तुलना हॉलीवुड से की गई है’टॉप गन‘ इसके टीज़र और ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि भारतीय दर्शक हिंदी फिल्मों की तुलना अपने हॉलीवुड समकक्षों से क्यों करते हैं।
हाल ही में, गैलाटा प्लस के साथ एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ ने दर्शकों द्वारा कहानीकारों द्वारा पेश किए गए वास्तविक काम को पहचानने और उसका सम्मान करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि हालांकि कुछ फिल्म निर्माताओं ने पहले हॉलीवुड से नकल का सहारा लिया होगा, लेकिन मूल कहानी कहने का चलन बढ़ रहा है। भारतीय फिल्म उद्योग.
उन्होंने कहा कि उनके पास अन्य फिल्मों से स्पष्ट रूप से प्रेरणा लेने के उदाहरण हैं। अब वे जो कुछ भी करते हैं उसे हॉलीवुड फिल्मों की सस्ती नकल माना जाता है। एक दर्शक के रूप में उन्होंने अपनी फिल्मों के प्रति सम्मान खो दिया है, जो उन्हें बहुत दुखद लगता है। क्योंकि ‘फाइटर’ लड़ाकू विमानों के बारे में है, तात्कालिक सादृश्य यह था कि यह ‘टॉप गन’ है। उनका मानना ​​है कि अंततः जब लोग ट्रेलर देखते हैं, तो लोगों को एहसास होता है कि ‘टॉप गन’ से इसका कोई लेना-देना नहीं है।
फिल्म निर्माता ने कहा कि एकमात्र संदर्भ बिंदु ‘टॉप गन’ है, इसलिए वे कहेंगे कि ‘ओह, उन्होंने टॉप गन की नकल की है।’ यह सब है सोशल मीडिया बकवासजो काम को कम करने के लिए है और नकारात्मकता को बहुत अधिक बढ़ावा मिलता है।
‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धार्थ ने आगे बताया कि फाइटर पर काम करने वाली टीम बॉलीवुड इतिहास की सबसे बड़ी टीमों में से एक है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *