नया फ़ैंटेसी रोमांस ड्रामा: गोंग म्युंग, किम मिन हा, और स्क्रिप्ट रीडिंग में कास्ट शाइन |



ए के बारे में रोमांचक खबर नया TVING नाटक! वे ‘ए वीक बिफोर आई डाई’ (एक फैंसी नाम, है ना?) नामक शो पर काम कर रहे हैं। यह शो आपका नियमित नाटक नहीं है – यह फंतासी और रोमांस का मिश्रण है। जंग ही वान (द्वारा अभिनीत) नामक एक युवा महिला के बारे में एक कहानी की कल्पना करें किम मिन हा). वह 24 साल की है और सचमुच अकेली और उदास महसूस करती है। वह अब जीना भी नहीं चाहती। उसकी बचपन की दोस्त, किम राम वू (अभिनयकर्ता) गोंग मायुंग), अचानक प्रकट होता है, और यह समझ लें, वह एक गंभीर लावक है!
इसलिए, किम राम वू ने ही वान के मरने से पहले के आखिरी हफ्ते को बेहद खास बनाने का फैसला किया। वह उसे बकेट लिस्ट पूरी करने के लिए एक साहसिक यात्रा पर ले जाता है।
हाल ही में, टीम एक साथ एकत्रित हुई स्क्रिप्ट पढ़ना, और हमारे पास साझा करने के लिए कुछ बेहतरीन तस्वीरें हैं। निर्देशक, नोह देओक और एक अन्य निर्देशक, चोई हा ना, वहां थे। लेखक, सोंग ह्यून जू और जैंग इन जियोंग भी उपस्थित थे। और हां, अद्भुत कलाकार- गोंग म्युंग, किम मिन हा, ओह वू री, जंग गन जू, सेओ यंग ही और गो चांग सुक।
स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान हर कोई अपने किरदारों में डूबा हुआ था। ग्रिम रीपर की भूमिका निभाने वाले गोंग म्युंग ने इसे पूरी तरह से अपने नाम कर लिया! उन्होंने अपने चरित्र के सभी अलग-अलग पहलू दिखाए, हाई स्कूल में शर्मीले होने से लेकर ग्रिम रीपर के रूप में लौटने तक।
ही वान का किरदार निभाने वाली किम मिन हा भी अद्भुत थीं। वह एक चंचल हाई स्कूल लड़की से 24 साल की एक खोई हुई भावना में बदल गई। हम यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इतने वर्षों में उसके साथ क्या हुआ।
शो के निर्माता बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “हम इस विशेष नाटक पर प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करके खुश हैं। एक ऐसे शो के लिए तैयार हो जाइए जो पहले प्यार की गर्म भावनाओं और जीवन के सच्चे अर्थ के बारे में है!”
ओह वू री, जंग गन जू, सेओ यंग ही और गो चांग सुक जैसे अन्य अच्छे कलाकार भी वहां थे। वे ही वान के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।
शो ‘ए वीक बिफोर आई डाई’ 2025 में हमारी स्क्रीन पर आएगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *