‘द क्रू’: करिश्मा कपूर, मलायका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर और अन्य ने टीज़र की प्रशंसा की


अभिनीत आगामी फिल्म ‘द क्रू’ का पहला टीज़र करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ का खुलासा आज (शुक्रवार) मेकर्स ने किया। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ टीज़र शेयर किया और कैप्शन दिया, “अपनी कमर कस लें, अपना पॉपकॉर्न तैयार करें और परोसने के लिए तैयार हो जाएं #TheCrew, इस मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”
अभिनेत्री द्वारा टीज़र साझा करने के तुरंत बाद, इसमें उनके उद्योग मित्र भी शामिल थे करिश्मा कपूर, मलायका अरोड़ासोहा अली खान, भूमि पेडणेकर, कुणाल खेमूऔर अन्य लोगों ने टीज़र के प्रति अपने उत्साह और प्रत्याशा से टिप्पणी अनुभाग को भर दिया।
करिश्मा ने लिखा, ”इस फ्लाइट में रहना चाहती हूं।” ”क्या मज़ा है!!!!!!!”, मलायका ने टिप्पणी की। सोहा ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, ”इंतजार नहीं कर सकती!!!”। अभिनेता कुणाल खेमू ने लिखा, ”फिर चलो”। भूमि ने कमेंट किया, ”वाइल्ड”.

एफएसएस

जी

एस

एचजी

,जे

सोनम ने इंस्टाग्राम पर ‘द क्रू’ का टीज़र शेयर किया और लिखा, ”इस मार्च, आसमान इंतज़ार कर रहा है, और #द क्रू उड़ान भरने के लिए तैयार है! #ArrivingInCinemasMarch29”।
रिया कपूर ने टीज़र को सोशल मीडिया पर साझा किया और कैप्शन दिया, ”अपने कैलेंडर साफ़ करें, अपने दोस्तों को कॉल करें। इस मार्च में, आप दल के साथ उड़ान भर रहे हैं! #TheCrewInCinemasMarch29@।
राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, ‘द क्रू’ एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म के पहले टीज़र में बेबो, कृति और तब्बू को कैमरे की ओर पीठ करके चलते हुए दिखाया गया है। तीनों को लाल केबिन क्रू की वर्दी पहने देखा गया है।
यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। यह तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षशील एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है। हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों को जन्म देती है, और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। ‘द क्रू’ में कपिल शर्मा भी एक खास कैमियो रोल में नजर आएंगे.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *