व्हाइट हाउस में जो बिडेन के साथ क्रिस इवांस की मुलाकात पुराने स्टीव रोजर्स के एवेंजर्स: एंडगेम मेम को वापस लाती है |



क्रिस इवान राष्ट्रपति से मुलाकात की जो बिडेन इस सप्ताह और यह अपने साथ ‘की बाढ़’ लेकर आयाएवेंजर्स: एंडगेम‘ मीम।
उनकी मुलाकात के दौरान सफेद घरराष्ट्रपति बिडेन ने इवांस से मुलाकात की और नागरिक मामलों पर युवाओं के साथ जुड़ने के उनके प्रयासों के लिए उनकी सराहना की। “आप बच्चों के साथ क्या कर रहे हैं यह मायने रखता है, इसलिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद,” उन्होंने नागरिक सहभागिता को बढ़ावा देने के लिए अभिनेता की प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए कहा।
राष्ट्रपति ने खेल-खेल में इवांस को “उपनाम” भी दे दिया।कप्तान अमेरिका,” जैसा कि व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन जीन-पियरे ने कार्यक्रम के दौरान साझा किया।
ऑनलाइन प्रसारित एक क्लिप में, राष्ट्रपति बिडेन ने इवांस को अपना ट्रेडमार्क ‘डार्क ब्रैंडन’ धूप का चश्मा भेंट किया, जिसे अभिनेता ने गर्मजोशी से स्वीकार किया। इस हल्के-फुल्के पल को राष्ट्रपति ने अपने हैंडल पर साझा किया और लिखा, “क्रिस, युवाओं को सरकार और सार्वजनिक सेवा में शामिल करने के लिए आप जो कुछ भी कर रहे हैं, उसके लिए धन्यवाद। आपकी वजह से, हमारे देश के सबसे युवा नेता किनारे हो रहे हैं।” और उनके समुदायों की रीढ़ बनाने में मदद कर रहे हैं।”
बैठक की तस्वीरों और वीडियो ने प्रशंसकों की ओर से “कैप्टन अमेरिका” टिप्पणियों की बाढ़ ला दी, जिसमें क्रिस इवांस द्वारा राष्ट्रपति बिडेन से मिलने के लिए “दादाजी स्टीव” के रूप में तैयार होने के विनोदी संदर्भ भी शामिल थे। कुछ प्रशंसकों ने ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ में इवांस के पुराने स्टीव रोजर्स के चित्रण और राष्ट्रपति बिडेन के बीच समानताएं भी बनाईं, जिससे एक विनोदी संबंध पैदा हुआ।
“क्रिस को दादाजी स्टीव के रूप में तैयार होने के लिए किसने कहा?” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की.
एक ने याद करते हुए कहा, “आप जानते हैं, जब उन्होंने क्रिस को बूढ़े स्टीव रोजर्स के रूप में मेकअप में दिखाया था, तो वह काफी हद तक जो बिडेन जैसा दिखता था।”

एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा, “मजेदार तथ्य: “एवेंजर्स: एंडगेम” के अंत में पुराने स्टीव रोजर्स की भूमिका जो बिडेन ने निभाई थी।”
‘एवेंजर्स: एंडगेम’ की रिलीज के बाद से, प्रशंसकों ने इंटरनेट पर मीम्स साझा किए हैं जो क्रिस इवांस के चरित्र के पुराने स्टीव रोजर्स और राष्ट्रपति बिडेन के बीच अलौकिक समानता को उजागर करते हैं। इस आश्चर्यजनक समानता के कारण राष्ट्रपति को मार्वल फिल्म के चरित्र में रूपांतरित करने वाला एक डीपफेक वीडियो भी प्रसारित हुआ।
क्रिस इवांस, मार्क कासेन के साथ, सिविक एंगेजमेंट नॉट-फॉर-प्रॉफिट के सह-संस्थापक एक प्रारंभिक बिंदु, व्हाइट हाउस में एक युवा मंच में शामिल हुए। चर्चा में पर्यावरण, जलवायु परिवर्तन और अर्थव्यवस्था जैसे विषय शामिल थे। इवांस और कासेन द्वारा सह-स्थापित एक गैर-पक्षपातपूर्ण मंच, ए स्टार्टिंग पॉइंट का उद्देश्य वीडियो व्याख्याताओं और सांसदों और सरकारी आंकड़ों की विशेषताओं के माध्यम से प्रमुख मुद्दों को तोड़कर मतदाताओं को सूचित करना है।

पेन हसलर्स ट्रेलर: एमिली ब्लंट और क्रिस इवांस स्टारर पेन हसलर्स आधिकारिक ट्रेलर





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *