सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन की निर्देशकीय मानसिकता पर चर्चा की |



सिद्धार्थ आनंद उनके हालिया उद्यम, ‘फाइटर’ और अद्वितीय पर प्रकाश डालें सहयोग साथ हृथिक रोशन. आलोचकों को संबोधित करते हुए, सिद्धार्थ ने फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान ऋतिक के निर्देशन दृष्टिकोण के बारे में अंतर्दृष्टि साझा की, जिसमें अभिनेता की अपनी भूमिका से परे सोचने की प्रवृत्ति पर जोर दिया गया।
गलाट्टा प्लस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, सिद्धार्थ आनंद ने उनके और ऋतिक के बीच तालमेल टीम वर्क पर जोर दिया निदेशक स्वीकार किया कि रितिक पारंपरिक अभिनेता की मानसिकता से परे हैं, सक्रिय रूप से उत्पादन के विभिन्न पहलुओं में संलग्न हैं और मूल्यवान इनपुट प्रदान करते हैं। ‘फाइटर’ में पैटी के रूप में ऋतिक ने न केवल अपनी भूमिका में प्रामाणिकता और गहराई लाई, बल्कि कलाकारों के प्रदर्शन को भी बेहतर बनाया।

‘फाइटर’ में काम करने के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने ली इतनी फीस

सिद्धार्थ आनंद, जो ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मों में ऋतिक के साथ अपने सहयोग के लिए जाने जाते हैं, ने फिल्म की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए रोशन की प्रतिबद्धता की सराहना की। रितिक के व्यापक दृष्टिकोण में सिर्फ अपने ही नहीं, बल्कि हर किरदार का विश्लेषण करना और फिल्म निर्माण के 360-डिग्री दायरे को प्रदर्शित करना शामिल है। महत्वपूर्ण योगदान देने के बावजूद, रितिक विनम्र बने हुए हैं और अपने रचनात्मक इनपुट के लिए श्रेय मांगने से बचते हैं।
फिल्म निर्माता ने ऋतिक के साथ काम करने वाले साथियों को भी उनकी भागीदारी को सुधार के अवसर के रूप में अपनाने की सलाह दी। निर्देशकों को अभिनेता के बहुमूल्य योगदान को पहचानते हुए ऋतिक के सुझावों पर विचार करने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

इसके अलावा, निर्देशक ने ऋतिक और दीपिका पादुकोण द्वारा निभाए गए ऑन-स्क्रीन किरदारों को उनके संबंधित स्टारडम को प्रभावित किए बिना चित्रित करने के अपने जानबूझकर किए गए प्रयास के बारे में भी बताया। जबकि फिल्म जोड़ी की स्टार पावर का फायदा उठाती है, सिद्धार्थ की दृष्टि उन्हें पैटी और मिनी के रूप में प्रदर्शित करने और उनकी बातचीत में यथार्थवाद बनाए रखने पर केंद्रित है।

रितिक रोशन, दीपिका पादुकोन सहित कलाकारों की टोली का दावा करते हुए, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अधिक महत्वपूर्ण भूमिकाओं में, ‘फाइटर’ ने स्टार पावर और सिनेमाई गहराई का मिश्रण दिया है। फिल्म 25 जनवरी, 2024 को बड़े पर्दे पर आई और इसे समीक्षकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से प्यार मिला।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *