जब ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय ने अपनी बहन की उन खूबियों का खुलासा किया जो उन्हें पसंद नहीं हैं: ‘वह एक अच्छी लड़की है लेकिन…’ |



ऐश्वर्या राय बच्चन को एक परिवार-उन्मुख व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, जो अपने परिवार को उच्च प्राथमिकता देते हैं। हालाँकि, एक पारिवारिक संबंध है जिसका व्यापक रूप से पता नहीं लगाया गया है – उसके भाई के साथ उसका रिश्ता, -आदित्य राय.
ऐश्वर्या राय नजर आईं फारूक शेखका शो, ‘जीना इसी का नाम है’, जिसके दौरान मेजबान ने अपने भाई को शो में अतिथि के रूप में पेश करके अभिनेत्री को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया।
शो के दौरान फारूक शेख ने आदित्य से उनकी बहन के उन पहलुओं के बारे में पूछा जो उन्हें सबसे चुनौतीपूर्ण लगते हैं। आदित्य ने साझा किया कि हालांकि ऐश्वर्या वास्तव में एक अच्छी इंसान हैं, लेकिन वह काफी दृढ़निश्चयी और जिद्दी भी हो सकती हैं। जवाब में, ऐश्वर्या ने हँसते हुए स्वीकार किया कि हर भाई-बहन की जोड़ी के लिए एक-दूसरे के बारे में कुछ नापसंद होना आम बात है, इसे भाई-बहन की गतिशीलता का एक सामान्य हिस्सा मानते हैं।आदित्य राय मर्चेंट नेवी में एक इंजीनियर के रूप में काम करते हैं और कंपनी में शामिल रहे हैं। -ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘दिल का रिश्ता’ 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का सह-लेखन उनकी मां बृंदा राय ने किया था। अपने निजी जीवन में, आदित्य ने श्रीमा राय से शादी की है, जो एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। इस जोड़े के दो बेटे हैं, शिवांश और विहान।

देखें: अपने वार्षिक दिवस पर बेटी आराध्या के मंच प्रदर्शन पर ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रतिक्रिया वायरल हो गई

मनोरंजन उद्योग में एक सफल करियर का आनंद लेने के बाद, ऐश्वर्या राय ने अपने सपनों के राजकुमार अभिषेक बच्चन से शादी करने का फैसला किया, 2007 में। दंपति ने 2011 में अपनी बेटी आराध्या का खुशी-खुशी स्वागत किया और तब से, ऐश्वर्या ने अपना जीवन उसके इर्द-गिर्द केंद्रित कर दिया है। इंडस्ट्री में चल रही अफवाहों के बावजूद कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में संभावित अलगाव की अटकलों के साथ परेशानी हो रही है, इस जोड़े ने न तो ऐसे दावों की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *