फरवरी 2024 में रोमांस के-ड्रामा का प्रीमियर अवश्य देखें |



फरवरी 2024 की एक रमणीय श्रृंखला लाता है के-नाटक, जिसमें शरीर की अदला-बदली की कहानियों से लेकर सहकर्मी से प्रेमी बने और नकली शादियों तक, रोमांस और रहस्य के विविध मिश्रण का वादा किया गया है। प्रत्याशित रिलीज़ों में से हैं ‘तलाक की रानी‘, तलाक के मामलों के माध्यम से न्याय की खोज,’सेओंगसु में ब्रांडिंग‘, कार्यस्थल पर होने वाली झड़पों ने अप्रत्याशित रोमांस को बदल दिया, और ‘वेडिंग इम्पॉसिबल’, एक नकली विवाह योजना से जुड़ा एक हास्यपूर्ण मोड़। प्रत्येक नाटक एक अलग कथा को उजागर करता है, जो कोरियाई के उत्साह को बढ़ाता है। रोमांटिक सिनेमा प्यार के महीने में.
तलाक की रानी
के-ड्रामा ‘क्वीन ऑफ डिवोर्स’ में किम सा रा (ली जी आह) को दिखाया गया है, जो कोरिया की सबसे बड़ी लॉ फर्म की धोखा खाई हुई बहू है। अपने बेवफा पति द्वारा सब कुछ छीन लिए जाने के बाद, वह तलाक के मामलों में न्याय चाहती है, जिसका लक्ष्य कमजोर लोगों की सहायता करना है। उसके साथ जुड़ रहा है डोंग की जून (कांग की यंग), एक सलाहकार वकील जिसका अतीत एक असाधारण अभियोजक के रूप में रहा है। सॉल्यूशन में, वे अन्यायपूर्ण तलाक स्थितियों का सामना करने वाले लोगों की सहायता करने का प्रयास करते हैं। उनके मिशन के बीच, किम सा रा और डोंग की जून के बीच एक कोमल रोमांस सामने आता है, जो फरवरी 2024 में प्रीमियर होने वाले इस बहुप्रतीक्षित के-ड्रामा में एक हार्दिक परत जोड़ता है।
सेओंगसु में ब्रांडिंग
रोम-कॉम ड्रामा ‘ब्रांडिंग इन सेओंगसु’, सो यून हो और उसके तेजस्वी बॉस, कांग ना इऑन के बीच की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। तो लोमन द्वारा चित्रित इयुन हो, एक मार्केटिंग कंपनी में सबसे उम्रदराज प्रशिक्षु के रूप में सामने आती है, जो एक सुंदर व्यक्तित्व और एक लापरवाह योलो जीवन शैली का प्रतीक है। हालाँकि, कांग ना ईऑन (किम जी यून), जो एक समर्पित वर्कहॉलिक है, के साथ झड़पें होती हैं। जैसे ही भाग्य एक अप्रत्याशित चुंबन के साथ करवट लेता है, उनकी आत्माएं बदल जाती हैं, जिससे उनकी गतिशीलता हमेशा के लिए बदल जाती है। जैसे ही वे इस अलौकिक घटना के परिणामों को समझते हैं, एक रोमांटिक कहानी सामने आती है। 5 फरवरी को प्रीमियर के लिए तैयार, ‘ब्रांडिंग इन सेओंगसु’ दर्शकों को आनंद लेने के लिए रोमांस और हास्य के मिश्रण का वादा करता है।
शादी असंभव
नाटक ‘वेडिंग इम्पॉसिबल’ चार केंद्रीय पात्रों के इर्द-गिर्द घूमता है: प्रतिभाशाली अभिनेत्री ना आह जियोंग (जियोन जोंग सियो), उसकी संपन्न और गुप्त दोस्त ली दो हान (किम दो ह्वान), महत्वाकांक्षी छोटा भाई ली जी हान (मून सांग मिन), और यूं चाई वोन (बे यूं क्यूंग)। सामान्य भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर ना आह जियोंग खुद को एक जटिल कथानक में उलझा हुआ पाती है क्योंकि ली डो हान उससे शादी का नाटक करके एक तयशुदा शादी से बचना चाहता है। हालाँकि, ली जी हान के हस्तक्षेप से योजना में अप्रत्याशित मोड़ आ जाता है। 26 फरवरी को प्रीमियर होने वाली यह रोमांटिक कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा के स्पर्श के साथ एक मनोरम कहानी का वादा करती है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *