फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: ऋतिक रोशन स्टारर दूसरे सप्ताह की शानदार शुरुआत |



‘फाइटर’ के रूप में, अभिनीत हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोने मुख्य भूमिका में, सिनेमाघरों में अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर रही है, शुरुआती अनुमान बॉक्स ऑफिस पर एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए एक आशाजनक शुरुआत का सुझाव देते हैं।
अपने शुरुआती सात दिनों में अपेक्षाकृत कमजोर प्रदर्शन के बाद, ‘फाइटर’ ने अनुमानित 140.35 करोड़ रुपये की कमाई की। भारतीय बॉक्स ऑफिसsacnilk.com पर एक रिपोर्ट में कहा गया है। गणतंत्र दिवस की छुट्टी से एक दिन पहले आने वाली यह फिल्म, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआती शुरुआत की थी, गुरुवार, 1 फरवरी को अपना दूसरा सप्ताह शुरू किया, जिसमें लगभग रु. सभी भाषाओं में 1.65 करोड़।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी शो में सुबह और दोपहर में कुल मिलाकर 8.25% की ऑक्यूपेंसी देखी गई, जो उस दिन मध्यम दर्शक संख्या का संकेत देता है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये आंकड़े शुरुआती अनुमान हैं, और दिन बढ़ने के साथ संख्या बढ़ने की उम्मीद है। गौरतलब है कि फिल्म अपने राजस्व का एक बड़ा हिस्सा शाम के शो से जुटा रही है।

सप्ताहांत नजदीक आने और कोई नई फिल्म रिलीज होने की उम्मीद नहीं होने के कारण, ‘फाइटर’ के दूसरे सप्ताहांत में कलेक्शन में उछाल देखने की उम्मीद है। अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और ऋतिक के गतिशील प्रदर्शन के लिए मशहूर यह फिल्म आने वाले दिनों में अधिक दर्शकों को आकर्षित करने की उम्मीद है।

इस फिल्म को भारत में काफी पसंद किया गया और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इसकी चर्चा बढ़ रही है। उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी गई है और यह 5 मिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर गई है।

मौजूदा रुझान को ध्यान में रखते हुए, व्यापार विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रदर्शन लगभग 200 करोड़ रुपये के साथ समाप्त कर देगी। हालाँकि, गति पकड़ने में अभी तीन सप्ताह शेष हैं, संख्या में धीरे-धीरे वृद्धि देखी जा सकती है।

लीक! ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ रिलीज के कुछ घंटों बाद पायरेसी का शिकार; फिल्म विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *