ओटीटी स्पेस में ‘फर्जी’ के साथ जोखिम लेने पर शाहिद कपूर |



शाहिद कपूर पर हावी हो गया ओटीटी अपनी पिछली दो रिलीज़ों के साथ अंतरिक्ष खूनी पिताजी और फ़र्जी. जबकि एक अभिनेता के रूप में शाहिद के लिए डिजिटल स्पेस में अपनी पहली पारी के लिए सभी प्रशंसा प्राप्त करना संतुष्टिदायक रहा है, उन्होंने हाल ही में लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने के बारे में बात की और बताया कि वह उस यात्रा का हिस्सा कैसे बनना चाहते थे।
उन्होंने बॉलीवुड बबल को बताया कि फ़र्ज़ी उनके लिए बहुत खास थी क्योंकि यह बहुत बड़ी थी जोखिम. “आसपास के बहुत से लोगों ने कहा कि आप ओटीटी में क्यों आ रहे हैं और आप एक मुख्यधारा के अभिनेता हैं और आप बस ऐसे ही थे कबीर सिंह और उस समय सीओवीआईडी ​​​​और वह सब कुछ हो रहा था,” उन्होंने आगे कहा कि वह फर्ज़ी करना चाहते थे और उन्हें उनकी उम्मीद से कहीं अधिक परिणाम मिला।
शाहिद प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन को भी स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि लक्ष्य कभी भी दर्शकों को उनकी उम्मीदों पर खरा न उतरकर निराश करना है, बल्कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने और उनसे आगे निकलने का निरंतर प्रयास करना है।

‘तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया’: शाहिद कपूर कहते हैं, ‘फिल्म में कृति सेनन का किरदार टेक्नोलॉजी का प्रतीक है’

“यही वह है जो मैं एक अभिनेता के रूप में अपने निर्देशक के लिए करने की कोशिश करता हूं और यही वह है जो मैं एक अभिनेता के रूप में अपने दर्शकों के लिए करना चाहता हूं, आप जानते हैं कि क्या मैं आपको आपकी अपेक्षा से अधिक दे सकता हूं और मेरे लिए यह ऐसा है जैसे आप वहीं स्थापित करना चाहते हैं बार ने कहा कि ठीक है, यह वही है जो आप महसूस करते हैं, आइए देखें कि यह आपको कितना आश्चर्यचकित करता है। मेरे लिए, एक अभिनेता के रूप में यह रोमांचक है, ”उन्होंने कहा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे कृति सेनन तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया. अनुभवी अभिनेता

धर्मेंद्र भी प्रोजेक्ट का एक हिस्सा है. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी।
इसके अलावा शाहिद के साथ देवा भी हैं पूजा हेगड़े उसकी झोली में. कलाकारों ने हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म दशहरा 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *