कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग के आखिरी दिन रसमलाई खाकर अपना एक साल का शुगर डिटॉक्स खत्म किया – देखें |



कार्तिक आर्यन-स्टारर ‘चंदू चैंपियन‘ इसका समापन किया शूटिंग बुधवार को। अभिनेता ने 31 जनवरी, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया और बताया कि वह एक साल बाद चीनी खा रहे हैं।
‘चंदू चैंपियन’ के पैक-अप समय के लघु वीडियो में निर्देशक कबीर खान भी थे। कबीर खान ने कार्तिक को बड़ा हिस्सा खिलाना शुरू कर दिया रसमलाई.कार्तिक आश्चर्यचकित रह गए और उन्होंने इसका पूरा आनंद लिया। अभिनेता और निर्देशक गले मिले और पूरी टीम पृष्ठभूमि में जयकार करने लगी।
यहां देखें वीडियो:
उन्होंने लिखा, “इस रसमलाई का स्वाद जीत जैसा है! आख़िरकार एक साल बाद खाएंगे चीनी! एक साल से अधिक की गहन तैयारी और दुनिया भर में 8 महीने की दिन-रात शूटिंग के बाद, आज हमने #चंदूचैंपियन की शूटिंग यात्रा पूरी की। और यह मेरी पसंदीदा रसमलाई से अधिक मीठी नहीं हो सकती थी – उस आदमी से जिसने मेरे लिए यह चुनौतीपूर्ण रास्ता बनाया… आप एक गहरी प्रेरणा रहे हैं, सर! @कबीरखानक ❤️ #साजिदनाडियाडवाला @वर्डखन्नडियाडवाला 🤗#इट्सएरैप #फीलिंगसैड #फीलिंगगिल्टी #चंदूचैंपियन #14जून2024।”
इस स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए कार्तिक ने महत्वपूर्ण शारीरिक परिवर्तन किया था। अगस्त 2023 में, कार्तिक ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया था और उन्हें चेहरे पर चोट के हल्के निशान के साथ इंडिया ब्लेज़र पहने देखा जा सकता था। ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
काम के मोर्चे पर, कार्तिक को आखिरी बार समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित ‘सत्यप्रेम की कथा’ में देखा गया था। फिल्म में कियारा आडवाणी, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तल्सानिया, अनुराधा पटेल और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

कार्तिक आर्यन के उत्साहित प्रशंसकों ने अभिनेता का स्वागत करने के लिए बैरिकेड तोड़ दिया; नेटिज़ेंस कहते हैं ‘बहुत ग़लत हुआ’





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *