राघव चड्ढा ने पत्नी परिणीति चोपड़ा के लिए एक सराहना पोस्ट साझा की; उसे ‘माई रॉकस्टार’ कहते हैं – तस्वीरें देखें |



परिणीति चोपड़ा 2024 में अपनी पहली लाइव गायन प्रस्तुति दी मुंबई महोत्सव. जहां वह हर तरफ से तारीफें बटोर रही हैं, वहीं वह हैं उनके पति राघव चड्ढा‘एस सराहना पोस्ट इंस्टाग्राम पर जिसने हमारा ध्यान खींचा।
यहां उनकी पोस्ट देखें:

राघव ने हाल ही में परिणीति द्वारा मंच पर लाइव गायन के कुछ पल साझा किए संगीत समारोह. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरे रॉक स्टार, मेरी कोकिला, मेरी अपनी व्यक्तिगत मेलोडी क्वीन – आपकी आत्मा में संगीत के साथ एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक के रूप में – आप गीतों में जान फूंक देती हैं, पारू! मैं पूरी तरह से आश्चर्यचकित (और बहुत उत्साहित) हूं क्योंकि आखिरकार तुम उस नए रास्ते पर कदम रख रही हो जिस पर तुम लंबे समय से चलना चाह रहे थे। आगे बढ़ो और दुनिया को हिला दो, मेरी लड़की! मैं हमेशा यहीं रहूँगा; आपका समर्थन कर रहा हूं और आपका हौसला बढ़ा रहा हूं।’
उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा, ‘पीएस: आखिरकार दुनिया को मेरे घर पर हर रोज मिलने वाले मुफ्त संगीत कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। हाहा’.

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. जहां एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत दिल छू लेने वाला है’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘खुशी है कि आप दोनों ने एक-दूसरे को पाया।’ एक प्रशंसक ने यह भी टिप्पणी की, ‘यह खूबसूरत है… अपनी पत्नी के लिए उनका पूरा अटूट प्यार पूरी तरह से प्रेरणादायक है। मुझे सच में विश्वास है कि पीसीसी अभूतपूर्व होगी क्योंकि वह बहुत सकारात्मक “वाइब्स” वाली एक सच्ची आत्मा है।

आप पीसीसी में अपनी छाप छोड़ें, हम सब 200% आपके पीछे हैं।’

परिणीति चोपड़ा के पति राघव चड्ढा ने उनकी पहली स्टेज परफॉर्मेंस से पहले अभिनेत्री को ‘आशीर्वाद’ दिया

इससे पहले, परिणीति ने 30 जनवरी को अपने हालिया कार्यक्रम के दिन का दस्तावेजीकरण करने वाले वीडियो की एक श्रृंखला साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसने उनके उद्घाटन लाइव स्टेज प्रदर्शन को चिह्नित किया। क्लिप में परिणीति अपने पति राघव चड्ढा के साथ वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करती नजर आ रही हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि राघव उनके लाइव प्रदर्शन के महत्वपूर्ण दिन पर उनकी भलाई सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *