पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने अपने कॉन्सर्ट के दौरान छात्रों पर माइक फेंकने के लिए माफ़ी मांगी: ‘मुझे कभी भी मंच नहीं छोड़ना चाहिए था’ |



पाकिस्तानी गायक और संगीतकार बिलाल सईद हाल ही में फलिया में पंजाब ग्रुप ऑफ कॉलेज (पीजीसी) यूथ म्यूजिकल फेस्टिवल में उनके प्रदर्शन के दौरान विवाद खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में कलाकार का अप्रत्याशित गुस्सा कैद हो गया जब उसने प्रदर्शन के बीच में गुस्से में माइक्रोफोन को भीड़ में फेंक दिया। इस घटना से प्रशंसक और दर्शक स्तब्ध रह गए, क्योंकि सईद अचानक मंच छोड़कर बाहर चले गए संगीत समारोह.
बढ़ती प्रतिक्रिया के जवाब में, बिलाल सईद ने विवाद को संबोधित करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट का सहारा लिया। एक बयान में, उन्होंने स्वीकार किया कि लाइव प्रदर्शन के दौरान दर्शकों द्वारा दुर्व्यवहार की घटनाएं असामान्य नहीं थीं। सईद ने स्वीकार किया कि घटना के जवाब में उन्हें मंच नहीं छोड़ना चाहिए था.
वीडियो यहां देखें:

पाकिस्तानी गायक बिलाल सईद ने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान प्रशंसकों पर माइक फेंका; स्पष्टीकरण जारी करता है

सईद ने अपने पोस्ट में कहा, “मंच हमेशा से मेरी पूरी दुनिया रहा है; प्रदर्शन करते समय मैंने हमेशा सबसे पूर्ण और जीवंत महसूस किया है! मैं अपनी बीमारी, तनाव, चिंताओं को भूल जाता हूं – जब मैं अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करता हूं तो सब कुछ पीछे छोड़ देता हूं।” . गायक ने लिखा, “यह पहली बार नहीं था कि कोई भीड़ में दुर्व्यवहार कर रहा था, लेकिन यह निश्चित रूप से पहली बार था जब मैंने गलत प्रतिक्रिया दी थी! मुझे कभी भी मंच नहीं छोड़ना चाहिए था। #दशोमस्टगून।”

जहां कुछ प्रशंसकों ने सईद की ईमानदारी और माफी की सराहना की, वहीं अन्य लोग गायक के अप्रत्याशित व्यवहार से निराश रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *