आर माधवन ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर को ‘असाधारण’ बताया; सिद्धार्थ आनंद की प्रतिक्रिया |



आर माधवन प्रशंसा करने वाली मशहूर हस्तियों की टोली में शामिल हो गए दीपिका पादुकोने और हृथिक रोशन स्टार’योद्धा‘. निदेशक सिद्धार्थ आनंद अभिनेता के दयालु शब्दों का जवाब दिया।
उनकी पोस्ट यहां देखें:
आर माधवन ने अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग अकाउंट पर लिखा, ‘@justSidAnand–कितनी असाधारण फिल्म #फाइटर है…सभी संबंधितों के शानदार काम के साथ…पूरी कास्ट और क्रू को नमन..आप लोगों ने भारतीय सिनेमा को एक शानदार फिल्म दी है , अत्यंत प्रेरक, मार्मिक और एक अभिलेखीय फिल्म। यह तो बस एक बानगी होगी कि आज भारतीय सिनेमा वास्तव में कितना अंतर्राष्ट्रीय हो गया है। @iHrithik @दीपिकापादुकोण @अनिलकपूर’
सिद्धार्थ ने माधवन को जवाब देते हुए लिखा, ‘मैडी! आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद यार। टीम इस मान्यता से बहुत खुश होगी, विशेषकर आपके स्तर के कलाकार से! बहुत मायने रखती है’।

‘फाइटर’ में काम करने के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने ली इतनी फीस

पहले, प्रेम चोपड़ा फिल्म की तारीफ भी की. उन्होंने रितिक रोशन के प्रदर्शन की सराहना करते हुए इसे “अद्भुत” और “शानदार” बताया और फिल्म के समग्र निर्देशन की सराहना करते हुए कहा, “निर्देशन बहुत बढ़िया है।” फिल्म के गहन शोध पर प्रकाश डालते हुए, चोपड़ा ने इसके निर्माण में विस्तार की गहराई पर आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होंने इस विषय पर उनके व्यापक शोध पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माताओं के प्रयासों की सराहना की, जिसके परिणामस्वरूप एक सुंदर और प्यारी फिल्म का निर्माण हुआ।

फिल्म में अनिल, दीपिका और रितिक के अलावा कई कलाकार शामिल हैं करण सिंह ग्रोवरअक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेखआशुतोष राणा, तलत अज़ीज़, शारिब हाशमीबवीन सिंह, महेश शेट्टी, और अन्य।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *