मसाबा गुप्ता ने ’12वीं फेल’ में अपने बचपन के दोस्त विक्रांत मैसी के प्रदर्शन की सराहना की |


विक्रांत मैसी में अपने शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं ’12वीं फेल’ न केवल दर्शकों और आलोचकों से, बल्कि कई बॉलीवुड हस्तियों से भी। डिजाइनर-अभिनेता मसाबा गुप्ता समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ’12वीं फेल’ के प्रशंसक बन गए।
मसाबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसका एक पोस्टर साझा किया विधु विनोद चोपड़ा निर्देशन और लिखा, ‘विक्रांत मैसी, मैं तुम्हें तब से जानता हूं जब हम बच्चे थे लेकिन आत्मविश्वास, ड्राइव, महत्वाकांक्षा और सबसे महत्वपूर्ण प्रतिभाशाली होने के बावजूद इतनी कड़ी मेहनत करने की इच्छा पहले दिन से ही थी।बधाई। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि तुम 12वीं फेल में कितने अच्छे हो। कई लोगों के अनुसरण के लिए एक उदाहरण स्थापित करना। यह तो बस शुरुआत है, यह बहुत अच्छा है। हमें हमेशा #पुनः आरंभ करने का साहस मिलता रहे।
यहां पोस्ट देखें:

rtigog5g_alia-_625x300_30_जनवरी_24.

उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, विक्रांत ने जवाब दिया, ‘मास्सुउउ, ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। मेरे लिए हमेशा चुपचाप प्रार्थना करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’

एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि ’12वीं फेल’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वह काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने बताया कि कहानी इतनी उल्लेखनीय थी कि लगभग 15-20 मिनट तक उनकी आंखों में आंसू आ गए, क्योंकि यह उनके लिए एक अनोखा अनुभव था।
रिलीज के बाद से ही फिल्म ने इतिहास रच दिया है

बॉक्स ऑफ़िसहर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *