पाकिस्तानी अभिनेत्री इकरा अजीज ने खुलासा किया कि उनकी शादी की पोशाक प्रियंका चोपड़ा से प्रेरित है; प्रशंसकों की प्रतिक्रिया – तस्वीरें देखें |



इक़रा अज़ीज़ खुलासा किया कि उन्होंने प्रेरणा ली प्रियंका चोपड़ा जबकि उन्होंने इसे खूबसूरत लाल रंग में डिजाइन किया है शादी का जोड़ा. उसने यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ समायोजन किए कि इसमें अद्वितीय स्पर्श हो और यह प्रत्यक्ष प्रतिलिपि के रूप में सामने न आए।
अपने पति पर अपनी उपस्थिति के दौरान यासिर हुसैनचैट शो, ‘द पिक एंड ड्रॉप शो’ में इक़रा अज़ीज़ ने अपनी शादी की पोशाक के लिए झेली गई आलोचना पर चर्चा की, जिसे प्रियंका चोपड़ा के समान माना गया। शो में, उन्होंने अपने पहनावे के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्टार प्रियंका चोपड़ा से प्रेरणा लेने की बात स्वीकार की। .

इक़रा अज़ीज़ ने बताया कि लाल-पर-लाल पोशाक का विचार प्रियंका द्वारा पहनने के बाद लोकप्रिय हो गया। इस चलन से प्रेरित होकर अजीज ने अपनी शादी में भी ऐसी ही पोशाक पहनने की इच्छा जताई। उन्होंने अपने डिज़ाइनर को कुछ वैसा ही बनाने के लिए कहा, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी आस्तीन का अनुरोध किया कि लुक को सीधे कॉपी न समझा जाए।

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने तब प्रतिक्रिया दी जब पापराज़ी ने उनकी शादी की तारीख, दूल्हे और स्थान के बारे में पूछा

इकरा को हाल ही में एक्ट्रेस से मिलती-जुलती पोशाक पहनने पर विवाद का सामना करना पड़ा था सबूर अली, जिससे लोगों में नाराजगी है। इकरा ने अपने शो में इस बारे में बताया’मन्नत मुराद,’ उनके किरदार में एक शादी का दृश्य था जहां उन्हें पारंपरिक पोशाक पहननी थी। कहानी में, मन्नत को अपनी मां की शादी की पोशाक पहननी थी, लेकिन टीम को उससे मिलती-जुलती पोशाक नहीं मिल सकी।

शो के निर्देशक को यह पोशाक ऑनलाइन मिली और इकरा अजीज ने इसे शो में पहनने के लिए अपने डिजाइनर मित्र से प्राप्त किया। उसने साझा किया कि उसने सबूर अली से अनुमति नहीं मांगी क्योंकि यह उसका पहनावा नहीं था। हालाँकि, उसने उल्लेख किया कि अगर उसे पता होता कि यह चर्चा का विषय बन जाएगा, तो उसने एली की राय पूछी होती।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *