श्रीराम राघवन ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने इक्कीस में वरुण धवन की जगह क्यों ली: ‘हमने इस बारे में बातचीत की कि वह इस भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं होंगे’ |



फिल्म निर्माता श्रीराम राघवनकैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे इस अभिनेता ने इस बारे में खुलकर बात की। अमिताभ बच्चनका पोता अगस्त्य नन्द की जगह वरुण धवन उनकी आने वाली फिल्म में इक्कीसजिसमें सितारे भी हैं धर्मेंद्र अहम भूमिका में. यह फिल्म सबसे कम उम्र के परमवीर चक्र प्राप्तकर्ता के जीवन पर आधारित है अरुण खेत्रपाल.
श्रीराम ने हाल ही में मीडिया को बताया कि इक्कीस खेतरपाल की जीवन कहानी का अमर चित्र कथा संस्करण नहीं होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म उनके बचपन के अनुभवों का उदासीन चित्रण नहीं करती है, बल्कि यह एक युवा अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपना 21 वां जन्मदिन मनाने के दो महीने बाद ही शहीद हो गया।
इसके बाद फिल्म निर्माता ने स्तंभकार श्वेता बच्चन नंदा और उद्यमी निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य पर अपनी चुप्पी तोड़ी, जो खेत्रपाल की भूमिका के लिए आदर्श विकल्प थे। शुरू में, वरूण फिल्म को शीर्षक देने के लिए सेट किया गया था। महामारी के बाद, श्रीराम और वरुण ने इस बारे में बातचीत की कि वह इस भूमिका के लिए कैसे उपयुक्त नहीं होंगे।

अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और कई सेलेब्स संजय कपूर की पार्टी के बाद नजर आए

श्रीराम ने खुलासा किया कि उन्होंने हस्ताक्षर किये हैं अगस्त्य आर्चीज़ से पहले क्योंकि वे एक नया और ताज़ा लड़का चाहते थे जो अरुण खेत्रपाल जितना अच्छा दिखने वाला और लंबा हो। उन्होंने यह भी कहा कि अगस्त्य फिलहाल अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं और वे फरवरी में उनके साथ शूटिंग शुरू करेंगे।

निर्देशक ने धर्मेंद्र के बारे में भी बात की, जो फिल्म में अरुण के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इक्कीस में दिग्गज अभिनेता की शानदार भूमिका है और उन्होंने फिल्म की कुछ शूटिंग भी की है। उन्होंने कहा, “जब अरुण की 21 साल की उम्र में मृत्यु हुई, तब उनके पिता की उम्र लगभग 51 साल थी और साल 2000 में उनके पिता की उम्र 80 साल के आसपास थी।”





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *