सामंथा रुथ प्रभु ने सिटाडेल के लिए डबिंग शुरू की, वरुण धवन, राज और डीके के साथ मिलकर एक प्रमुख अपडेट साझा किया


सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन अपनी आगामी वेब सीरीज में स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं गढ़. जबकि निर्माता इस परियोजना के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, दोनों ने हाल ही में अपने काम की एक झलक दी और प्रशंसकों को पूरी तरह से रोमांचित कर दिया।
सामंथा और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जा रहे हैं वरूण निर्माताओं राज और डीके के साथ शो देखने के पर्दे के पीछे के क्षणों को साझा किया। दोनों ने तस्वीरों के साथ एक मजेदार नोट भी जोड़ा, जिसमें लिखा था, “आखिरकार, हमें कुछ देखने को मिला…और हम 😱 जैसे हैं।”
सामन्था डबिंग स्टूडियो में अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके प्रशंसकों को और चिढ़ाया।

व्हाट्सएप इमेज 2024-01-30।

राज और डीके द्वारा निर्देशित, सिटाडेल इसी नाम की अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है, जिसे मूल रूप से बनाया गया था। रूसो ब्रदर्स. मजबूत रिपोर्टों से पता चलता है कि सामंथा को हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा जाएगा वरुण.

सामंथा रुथ प्रभु ने कबूल की अपनी ‘सबसे बड़ी गलती’: ‘मेरी पसंद और नापसंद प्रभावित हुईं…’

प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने शो के अमेरिकी संस्करण का शीर्षक दिया, ने हाल ही में परस्पर जुड़ी कहानियों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “राज और डीके बहुत अद्भुत, बहुत प्रतिभाशाली हैं, और वे भारतीय संस्करण में अपना खुद का स्पिन लाएंगे। इसलिए, मैं बहुत उत्साहित हूं।”

सामंथा, जो अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करते हुए ब्रेक पर हैं, के सिटाडेल के साथ वापसी करने की खबर है। पिछले साल, अभिनेत्री ने अपनी ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस से निपटने के लिए विश्राम की घोषणा की थी। अब फैंस उनकी स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *