क्या आप जानते हैं विक्रांत मैसी ’12वीं फेल’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इस वजह से रोए थे? |



मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित ‘12वीं फेल‘ दर्शकों को खूब पसंद आया। फिल्म की रिलीज से पहले, विक्रांत मैसी के साथ जुड़े रहने को लेकर अपना उत्साह एवं विचार व्यक्त किये विधु विनोद चोपड़ा उत्पादन। एक मीडिया आउटलेट के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने पर अपनी प्रारंभिक प्रतिक्रिया पर भी चर्चा की।
एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने बताया कि ’12वीं फेल’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वह काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने बताया कि यह कहानी इतनी अविश्वसनीय थी कि इसने उन्हें लगभग 15-20 मिनट तक रुलाया, क्योंकि यह उनके द्वारा पहले देखी गई किसी भी चीज़ से भिन्न थी। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में स्क्रिप्ट सुनकर प्रभावित हुए थे और कहीं न कहीं उन्होंने खुद को इस कहानी में देखा भी था।

’12वीं फेल’ आईपीएस अधिकारी के जीवन से लेती है प्रेरणा मनोज कुमार शर्मा. विक्रांत मैसी ने श्री मनोज की उल्लेखनीय यात्रा की प्रशंसा की और बताया कि कैसे उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया फिर भी सफलता पाई। मैसी को कहानी प्रेरणादायक लगी।

विक्रांत मैसी के शानदार प्रदर्शन ने ’12वीं फेल’ की प्रशंसा पोस्ट में आलिया भट्ट की प्रशंसा की

विधु विनोद चोपड़ा की यह फिल्म 27 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर हिंदी, तमिल, तेलुगु और में रिलीज हुई थी कन्नडा. वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित, कहानी यूपीएससी प्रवेश परीक्षा का प्रयास करने वाले छात्रों के सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। हालाँकि, यह परीक्षा से आगे तक फैला हुआ है, जो उम्मीदवारों को दृढ़ रहने, फिर से प्रयास करने और असफलता के आगे न झुकने के लिए प्रोत्साहित करता है।
अपनी रिलीज के बाद से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है और इसे हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *