जब रानी मुखर्जी ने 39 साल की उम्र में दूसरे बच्चे की इच्छा व्यक्त की: ‘मुझे लगता है कि मैं बस से चूक गई’ |



2014 में, रानी मुखर्जी विवाहित आदित्य चोपड़ा. इसके बाद उनका रिश्ता खिल उठा आदित्य अनुशंसित रानी को करण जौहर कुछ कुछ होता है के लिए. इस जोड़े ने अपनी बेटी का स्वागत किया, आदिरा चोपड़ादिसंबर 2015 में।
अपने 2017 के एक साक्षात्कार में, रानी ने 39 साल की उम्र में एक और बच्चा पैदा करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने स्वीकार किया कि उनका एक बड़ा परिवार नहीं हो सकता क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने पहले ही एक परिवार शुरू कर लिया होगा। हालांकि, रानी इस बारे में आशावादी रहीं के लिए प्रयास करने की संभावना दूसरा बच्चा.
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बाद रानी और आदित्य की प्रेम कहानी शुरू हुई। जब उनके रिश्ते की खबरें आईं तो शुरुआती आलोचना के बावजूद, रानी ने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से अपने निजी जीवन पर चर्चा की।

रानी मुखर्जी भारतीय फिल्मों को ‘सर्वश्रेष्ठ’ कहती हैं जबकि फिल्म निर्माता पृथ्वी कोनानूर का मानना ​​है कि ईरानी सिनेमा कहीं बेहतर है; कहते हैं, ‘उन्हें ’12वीं फेल’ देखनी चाहिए’

2014 के एक साक्षात्कार में द टाइम्स ऑफ़ इण्डिया.रानी ने अपने पति के बारे में खुल कर बात की और साझा किया कि आदित्य ने सबसे पहले अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और यहां तक ​​कि उनकी पहली डेट के दौरान उनके माता-पिता के सामने उनसे बाहर चलने के लिए भी पूछा।

आदिरा के जन्म के बाद अभिनय से चार साल का ब्रेक लेने के बाद, रानी अपने पति आदित्य चोपड़ा के प्रोत्साहन से पर्दे पर लौटीं। हाल ही में उन्हें मिसेज में देखा गया था. चटर्जी बनाम नॉर्वे, जिसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *