माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने स्टिंग और ट्रूडी स्टाइलर के साथ पोज दिया; उन्हें 'वास्तव में अद्भुत' कहें – तस्वीरें देखें |



लोलापालूजा भारत 2024, 27-28 जनवरी को आयोजित, जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों ने भाग लिया जोनास बंधु, स्टिंग, हैल्सी, और वन रिपब्लिक इन मुंबई। नताशा और अदार पूनावाला ने त्योहार के बाद एक पार्टी की मेजबानी की जिसमें निक, केविन और जो जोनास, स्टिंग और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। सोनम कपूर और माधुरी दिक्षित.
माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंग्रेजी संगीतकार स्टिंग ऑफ द डेजर्ट रोज फेम और उनकी पत्नी ट्रूडी स्टाइलर के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं।
यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:
तस्वीरों में पहली तस्वीर में माधुरी, डॉ. नेने, स्टिंग और ट्रूडी एक साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं, जबकि अगली तस्वीर में अदार पूनावाला और डॉ. किरण मजूमदार-शॉ भी नजर आ रहे हैं।

काले रंग के पावर सूट में, जिसके एक तरफ सुनहरी झालरें हैं, माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डॉ. श्रीराम नेने ने काली शर्ट और मैचिंग पैंट में उनके लुक की तारीफ की। स्टिंग ने काले रंग का कुर्ता चुना है, जबकि ट्रूडी एथनिक स्कर्ट के साथ जंग रंग की शर्ट में खूबसूरत लग रही हैं।

सोनम कपूर, मलायका अरोड़ा और अन्य सेलेब्स निक जोनास और उनके भाइयों के स्वागत में नताशा पूनावाला की स्टाइलिश पार्टी में शामिल हुए

माधुरी दीक्षित ने अपने कैप्शन में साझा किया कि शाम अद्भुत थी, मेजबान अदार पूनावाला का आभार व्यक्त करते हुए, नताशा पूनावाला, और किरण मजूमदार-शॉ। उन्होंने शानदार समय बिताने का जिक्र किया और स्टिंग और ट्रूडी से मुलाकात को आनंददायक शाम के यादगार पलों में से एक बताया।
भूमि पेडनेकर, सुज़ैन खान और रोहिणी अय्यर ने पार्टी से कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें जोनास ब्रदर्स के साथ पोज़ दिए गए क्षण शामिल हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *