फाइटर फुल मूवी कलेक्शन: 'फाइटर' का दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 225 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया; 'वॉर' और 'पठान' से भी नीचे उड़ती है उड़ान |



सिद्धार्थ आनंद की नवीनतम फिल्म 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करते हुए दुनिया भर में 225 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, सिद्धार्थ की पिछली ब्लॉकबस्टर की तुलना में यह कम है।'पठाण,' जिसमें शाहरुख खान और ने अभिनय किया दीपिका पादुकोने और पिछले साल वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया। इसके अतिरिक्त, 'फाइटर' पिछले सहयोग के प्रदर्शन से पीछे है हृथिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'वॉर' में.
'फाइटर' की शुरुआत दमदार रही और इसने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 118.50 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, सोमवार को इसकी कमाई में गिरावट देखी गई, शुरुआती अनुमानों के मुताबिक 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन होगा। Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के पांचवें दिन तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 126.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

'फाइटर' न केवल 'पठान' से काफी पीछे है, बल्कि 'वॉर' के प्रदर्शन से भी पीछे है। भारत में अपने पांच दिवसीय शुरुआती सप्ताहांत में, 'वॉर' ने 166 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की। इसकी तुलना में, 'पाठा' ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 280.75 करोड़ रुपये की उल्लेखनीय कमाई की, जो फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन में पर्याप्त अंतर पर जोर देती है।

'फाइटर' में काम करने के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने ली इतनी फीस

फाइटर मूवी समीक्षा
मौजूदा बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को देखते हुए, 'फाइटर' 'वॉर' से काफी पीछे है, जिसने दुनिया भर में कुल 475.62 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'पठान' की सफलता हासिल करना एक कठिन लक्ष्य की तरह लगता है, क्योंकि इसने अकेले भारत में 543 करोड़ रुपये कमाए, जिससे दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये की उल्लेखनीय कमाई हुई। प्रदर्शन में असमानता से पता चलता है कि 'पठान' द्वारा हासिल की गई सफलता के स्तर तक पहुंचना 'फाइटर' के लिए एक चुनौतीपूर्ण आकांक्षा हो सकती है।

'फाइटर' में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर सहित कई सितारे शामिल हैं। करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने रणनीतिक रूप से 'पठान' की रिलीज के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धूम मचाई, और विस्तारित गणतंत्र दिवस सप्ताहांत का भरपूर फायदा उठाया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *