परिणीति चोपड़ा का पहला स्टेज प्रदर्शन: पति राघव चड्ढा का आशीर्वाद (वीडियो अंदर) |



परिणीति चोपड़ा 2024 के मुंबई महोत्सव में अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, आधिकारिक तौर पर संगीत उद्योग में प्रवेश किया है। अपने पहले लाइव प्रदर्शन से पहले, अभिनेत्री ने अपनी घबराहट और उत्साह साझा किया। एक दिल छू लेने वाले वीडियो में, परिणीति को पति से एक आश्वस्त करने वाला फोन आया, राघव चड्ढा, जिन्होंने उन्हें आशीर्वाद दिया और आराम प्रदान किया, जिससे उनकी प्रदर्शन से पहले की घबराहट कम हो गई। 30 जनवरी को, परिणीति चोपड़ा ने अपने उद्घाटन लाइव प्रदर्शन के दिन का दस्तावेजीकरण करते हुए वीडियो की एक श्रृंखला साझा की। एक क्लिप में, परिणीति पति राघव चड्ढा के साथ एक वीडियो कॉल में शामिल हुईं। मंच की तैयारियों के दौरान, प्रदर्शन से पहले उनकी भलाई के बारे में उनके विचारशील चेक-इन का खुलासा हुआ।
कॉल पर, राघव ने पूछा, “आप कैसे हैं? क्या आप उत्साहित हैं?” परिणीति ने जवाब दिया, “नहीं, मैं उत्साहित नहीं हूं दोस्त।” जैसे ही उन्होंने कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था दिखाई, राघव ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “हे भगवान, जब 'मंच तैयार हो जाता है' तो वे यही कहते हैं” और परिणीति ने कहा, “और मंच तैयार है। हालांकि मैं तैयार नहीं हूं।”
राघव ने उसे आश्वस्त करते हुए कहा, “बेशक आप हैं,” जबकि परिणीति असंबद्ध रही और जोर देकर कहा, “नहीं, मैं नहीं हूं” और विदा होते समय राघव ने कहा, “केवल एक चीज जो मैं आपको बताना चाहता हूं वह यह है कि आपको मेरा आशीर्वाद है,” जिससे परिणीति को कुछ हद तक हँसी की ज़रूरत है।
परिणीति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''एक नवोदित संगीतकार के जीवन का एक दिन
1.⁠मेरी घबराहट को शांत करने के लिए @raghavchadha88 से कॉल आई और इससे वास्तव में मदद मिली
2.⁠पहली बार मंच पर इन-ईयर अनुभव
3.⁠नहीं, मैं घबरा गया था….और गर्मी भी थी
4.⁠इस पर ज्यादा जोर नहीं दिया जा सकता, संगीत मेरे मूड को इतना बेहतर कर देता है जितना कोई और नहीं। क्या यह किसी और के लिए सच है?
5.⁠ट्रेंड से भरी दुनिया में, मुझे अपने गुलाबी फजी चप्पल/जूते बहुत पसंद हैं। आराम >>>>
6.⁠पहले शो के लिए जब हम बाल और मेकअप में लगे तो बहुत सारी घबराहटें हो रही थीं
7.⁠मुझे अपने आरामदायक चप्पल जूतों पर विश्वास है, मुझे लगता है कि हर किसी को विश्वास नहीं होता
8.⁠हमारे मंच पर चलने से ठीक पहले”
परिणीति अगली बार देखा जाएगा इम्तियाज अलीचमकीला के साथ दिलजीत दोसांझयह फिल्म विवादित पंजाबी सिंगर पर आधारित है अमर सिंह चमकिलामाना जा रहा है कि उन्होंने फिल्म में कुछ गाने भी गाए हैं.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *