कोंकणा सेन शर्मा को लगता है कि अब ओटीटी पर काफी सेल्फ सेंसरशिप है, उन्होंने इसकी तुलना अतीत से की



कोंकणा सेन शर्मा को अक्सर मिस्टर एंड मिसेज अय्यर, 15 पार्क एवेन्यू, वेक अप सिड!, और ओमकारा जैसी उनकी फिल्मों की बदौलत भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। इसके बाद उन्होंने जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ आसानी से ओटीटी स्पेस में कदम रखा मुंबई डायरीज़ और खूनी सूपऔर लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए एक सेगमेंट का निर्देशन भी किया है तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष.

कोंकणा सेनशर्मा, मनोज बाजपेयी किलर सूप, मेनस्ट्रीम सिनेमा और बहुत कुछ पर खुलकर बोले

अभिनेत्री ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ अपनी बातचीत में उल्लेख किया कि फ़ार्गो और ब्रेकिंग बैड जैसे शो देखने के बाद, वह हमेशा ओटीटी स्पेस तलाशना चाहती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि आज ओटीटी क्षेत्र में हर कोई कितना सावधान है। उन्होंने साझा किया कि हर कोई इस बारे में संशय में है कि हर कोई क्या कह रहा है क्योंकि कोई नहीं जानता कि एफआईआर कहां से आएगी। उन्होंने कहा कि एक दशक पहले की तुलना में अब बहुत अधिक सेल्फ सेंसरशिप हो रही है।
उन्होंने यह भी कहा कि सेंसरशिप केवल धार्मिक भावनाओं को आहत करने के डर से संबंधित है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि अन्यथा, ऑन-स्क्रीन महिलाओं को मारा जाता है और उन पर हिंसा की जाती है, लेकिन दुख की बात है कि वहां कोई सेंसरशिप नहीं है।
कोंकणा को हाल ही में टीम बनाते हुए देखा गया था रणबीर कपूर वेक अप सिड के बाद, कई लोगों ने सोचा कि यह एक फिल्म के लिए था, लेकिन यह एक मोबाइल फोन विज्ञापन था।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *