जब 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट्स के बाद ऋतिक रोशन ने धूम्रपान करना छोड़ दिया; कहते हैं, 'एक सप्ताह में, मेरी विश्राम हृदय गति 45 से बढ़कर 75 हो गई' |



हृथिक रोशनवर्तमान में ' में अपनी भूमिका के लिए प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैंयोद्धा,' ने फिल्म के लिए परफेक्ट बॉडी शॉट्स हासिल करने के बाद एक असामान्य उत्सव विकल्प का खुलासा किया।
फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, ऋतिक ने तीन शारीरिक परिवर्तनों से गुजरने की चुनौतियों का खुलासा किया सिद्धार्थ आनंद निर्देशन. कठिन कार्य पूरा करने और इनाम की योजना नहीं बनाने पर, रितिक ने धूम्रपान का सहारा लिया, लेकिन उन्हें अपने स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव का एहसास हुआ और उन्होंने इसे छोड़ने के लिए प्रेरित किया।
अभिनेता ने शूट के बाद के अपने अनुभव को स्पष्ट रूप से साझा करते हुए कहा, “जब वह दिन आया और मेरा बॉडी शॉट हुआ, तो यह खत्म हो गया, और मैं बहुत खुश और राहत महसूस कर रहा था। लेकिन कुछ भी मेरा पेट नहीं भर रहा था। इसलिए, मैंने एक सिगरेट उठा ली और धूम्रपान करना शुरू कर दिया। मैं दूसरे गहरे छोर पर चला गया, और यह अपने आप में एक सीखने का अनुभव है क्योंकि, एक सप्ताह में, मेरी आराम दिल की दर 45 से 75 तक बढ़ गई।”
उन्होंने आगे कहा कि चूंकि यह उनके लिए बुरा था, इसलिए उन्होंने इसे बंद करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “हम केवल इमारत के बारे में योजना बनाते हैं, शेड्यूल करते हैं और विचार-मंथन करते हैं, लेकिन जीत के बाद क्या होगा? इसके लिए भी एक योजना की जरूरत है।”
ऋतिक ने आगे कहा कि उन्हें उनकी हाल ही में रिलीज हुई एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के लिए काफी प्रशंसा मिली है और वह अपने अगले प्रोजेक्ट 'वॉर 2' की ओर बढ़ रहे हैं, जो 2025 में रिलीज होने वाली है।

'फाइटर': ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म की ईमानदार सार्वजनिक समीक्षा





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *