जब एमी जैक्सन ने अपने असफल रिश्तों के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, 'मुझे इस बकवास और दिल टूटने की कोई जरूरत नहीं थी' |



अभिनेत्री एमी जैक्सनजो अब खुशी-खुशी हॉलीवुड स्टार के साथ सगाई कर रही हैं एड वेस्टविक, ने पहले अपने पिछले रिश्तों के बारे में जानकारी साझा की थी। अभिनेत्री का एक पुराना साक्षात्कार ऑनलाइन फिर से सामने आया है, जहां उन्होंने अपने असफल रिश्तों के बारे में बात की है।
2016 में फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान एमी उनसे उनके असफल रिश्तों के बारे में पूछा गया। 'आई' अभिनेत्री ने साझा किया कि वह अकेलापन महसूस करती थीं, और यह उनका काम और उनकी फिल्में थीं जिन्होंने उन्हें और अधिक जीवंत बना दिया। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि इससे उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें इस बकवास और दिल टूटने की जरूरत नहीं है।
उसी साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने व्यक्त किया कि वह अभी भी प्यार में विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि वह किसी दिन प्यार में पड़ने का इंतजार नहीं कर सकतीं और उन्हें प्यार होने का अहसास पसंद है। उनके अनुसार, एक ऐसा बिंदु आता है जहां लोगों को एहसास होता है कि वे क्या चाहते हैं और वे क्या चाहते हैं। प्यार हमेशा खुश और प्यारा नहीं होता; यह कभी-कभी दर्दनाक हो सकता है. कुछ समय के लिए प्यार से दूर रहना और विभिन्न भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करना अच्छा है।
सोमवार को एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड और हॉलीवुड अभिनेता एड वेस्टविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। जैक्सन31 वर्षीया ने बर्फ से ढके पहाड़ों से घिरे अपने स्वप्निल प्रस्ताव की कुछ तस्वीरें साझा कीं स्विट्ज़रलैंड.
तस्वीरें शेयर करते हुए जैक्सन ने लिखा, “हेल हां।”
जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, मित्र और अनुयायी टिप्पणी अनुभाग में जैक्सन को बधाई देने के लिए दौड़ पड़े। ओरी ने लिखा, “सबसे बड़ी बधाई, देवदूत।” एक यूजर ने कमेंट किया, “दिल से बधाई।”
अनजान लोगों के लिए, कथित तौर पर जैक्सन और वेस्टविक 2021 से डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने जून 2022 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। दंपति का एंड्रियास नाम का एक बेटा है.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *