संजय कपूर: 'लक बाय चांस' के बाद निर्णायक मोड़ और सूखा दौर |



आज से पंद्रह वर्ष पहले, 30 जनवरी 2009 को, जोया अख्तर 'से अपना निर्देशन डेब्यू किया।संयोग से भाग्य', फरहान अख्तर और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत। यह दिल्ली के एक युवा अभिनेता की बॉलीवुड की प्रतिस्पर्धी दुनिया में खुद को स्थापित करने की कोशिश की यात्रा को दर्शाता है। कलाकारों की टोली में दिवंगत ऋषि कपूर, डिंपल कपाड़िया, जूही चावला और शामिल हैं संजय कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में, रितिक रोशन एक विस्तारित कैमियो कर रहे हैं।
संजय कपूर ने हाल ही में अपने करियर पर विचार करते हुए कहा कि जोया अख्तर की सफल निर्देशन वाली पहली फिल्म “लक बाय चांस” में शामिल होने के बावजूद उन्हें इसके बाद पेशेवर तौर पर सूखे का सामना करना पड़ा। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि 'लक बाय चांस' उनके लिए निर्णायक मोड़ साबित होगी। यह 2009 में आया था और उन्हें पहले कभी इतने कॉल नहीं आए थे. पांच-छह साल तक लोग इसके बारे में बात करते रहे और आज जब वह उनसे मिले तो भी उन्होंने फिल्म के बारे में बात की. लेकिन 'लक बाय चांस' के बाद उन्होंने एक भी प्रासंगिक फिल्म साइन नहीं की। 2009 से 2013 या 14 तक उन्हें याद नहीं कि उन्होंने कुछ किया हो. यही कारण है कि वह एक बन गया निर्माता.
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय कपूर होमी अदजानिया की फिल्म 'मर्डर मुबारक' में नजर आएंगे। फिल्म में वह डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आएंगे। कपूर ने यह भी साझा किया कि उनके पास करिश्मा कपूर के साथ एक और प्रोजेक्ट है जिसमें विजय वर्मा, सारा आलिया खान और पंकज त्रिपाठी भी हैं। वह नाना पाटेकर के साथ 'लाल बत्ती' नाम का शो भी कर रहे हैं। इसका निर्देशन प्रकाश झा ने किया है.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *