'हाउस ऑफ द ड्रैगन' स्टार मिल्ली एल्कॉक को 'सुपरगर्ल' की भूमिका मिली; जेम्स गन कहते हैं 'वह कारा का प्रतीक है' | अंग्रेजी मूवी समाचार



युवा रेनैयरा टारगैरियन के रूप में ड्रैगन पर उड़ान भरने के बाद, 'ड्रैगन का घर' रातोरात स्टार बनना मिल्ली एल्कॉक अब केप के रूप में दान करने के लिए तैयार है सुपर गर्ल आगामी डीसी यूनिवर्स फिल्म में।
23 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री चित्रित करने के लिए तैयार है काड़ा 'सुपरमैन: लिगेसी' नामक बहुप्रतीक्षित फिल्म में ज़ोर-एल। निदेशक जेम्स गुन मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के साथ आधिकारिक घोषणा की, जिसमें लिखा था, “यह सटीक है। मिल्ली एक शानदार प्रतिभाशाली युवा अभिनेता हैं, और मैं उनके डीसीयू का हिस्सा बनने को लेकर अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं।”
युवा प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, “हां, मुझे पहली बार हाउस ऑफ द ड्रैगन में उनके बारे में पता चला था, लेकिन #सुपरगर्ल के लिए उनके विभिन्न ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट से मैं चकित रह गया। वह टॉम किंग की कल्पना के अनुसार कारा का प्रतीक हैं।” बिल्किस एवली और एना नोगीरा। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर निर्देशक की पोस्ट साझा करते हुए, मिल्ली ने लिखा, “आह धन्यवाद।”
यह घोषणा मार्च में फिल्म के निर्माण की निर्धारित शुरुआत से ठीक एक महीने पहले आई है।
एल्कॉक के कलाकारों में शामिल हो गए डेविड कोरेनस्वेट क्लार्क केंट उर्फ ​​सुपरमैन और के रूप में राचेल ब्रोसनाहन लोइस लेन के रूप में. पहले यह बताया गया था कि इसमें कलाकार भी शामिल होंगे निकोलस हौल्ट लेक्स लूथर के रूप में, नाथन फ़िलियन गाइ गार्डनर/ग्रीन लैंटर्न के रूप में, एंथोनी कैरिगन मेटामोर्फो के रूप में, इसाबेला मर्सिड हॉकगर्ल के रूप में।

'सुपरमैन: लिगेसी' में अपनी उपस्थिति के बाद, मिल्ली अपनी स्टैंडअलोन फिल्म का शीर्षक देने वाली हैं, जिसका शीर्षक 'सुपरगर्ल: वूमन ऑफ टुमारो' है।
गन के मुताबिक, नई सुपरगर्ल 'बहुत अलग' होगी। यह फिल्म सुपरमैन के बीच अंतर का पता लगाने के लिए तैयार की गई है, जिसे पृथ्वी पर प्यार करने वाले माता-पिता द्वारा बड़ा किया गया था, इसके विपरीत सुपरगर्ल, जिसे क्रिप्टन के रॉक चिप-ऑफ पर बड़ा किया गया था और उसने अपने आस-पास के सभी लोगों को मरते हुए देखा था। “वह बिल्कुल वैसी सुपरगर्ल नहीं है जिसे हम देखने के आदी हैं,” निर्देशक ने कहा, आने वाली फिल्म के लिए बहुत गहरे रंग की ओर इशारा करते हुए, जो सामान्य मूल कहानियों से अलग होने की उम्मीद है।

जबकि मिल्ली को 'HOTD' में अपनी भूमिका के लिए व्यापक पहचान मिली, क्योंकि उनके किरदार रेनैयरा में उम्र परिवर्तन आया था, आगामी दूसरे सीज़न में उनकी वापसी की उम्मीद नहीं है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की 'सुपरमैन' हेनरी कैविल जैसी दिखने की तस्वीर वायरल हो रही है





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *