राहत फ़तेह अली खान ने विवादास्पद वीडियो का बचाव किया, इसे 'निजी मामला' बताया |



पाकिस्तानी गायक राहत फ़तेह अली खान हाल ही में खुद को पाया विवाद का केंद्र उसके एक वीडियो के बाद एक छात्र की पिटाई इंटरनेट पर वायरल हो गया. वीडियो में गायक को एक का उपयोग करते हुए दिखाया गया है जूते बोतल के ठिकाने के बारे में पूछताछ करते समय छात्र को अनुशासित करना। जैसे ही घटना भड़की उल्लंघन नेटिज़न्स के बीच, राहत ने अब इसे कहकर अपने कार्यों का बचाव किया है निजी मामला.
प्रतिक्रिया के जवाब में, राहत ने अपने सोशल मीडिया पर संबंधित छात्र और छात्र के पिता के साथ एक स्पष्टीकरण वीडियो जारी किया। उन्होंने अपने कार्यों को एक शिक्षक और उसके छात्र के बीच के अनूठे रिश्ते के रूप में उचित ठहराया।
“आप जो वीडियो देख रहे हैं, वह एक उस्ताद और शागिर्द (शिक्षक और उसके शिष्य) के बीच का निजी मामला है। वह मेरे बेटे जैसा है। एक गुरु और उसके शिष्य के बीच इसी तरह का रिश्ता होता है। अगर कोई शिष्य कुछ अच्छा करता है, तो मैं उसकी सराहना करता हूं।” उस पर मेरा प्यार। अगर वह कुछ गलत करता है, तो उसे सजा दी जाती है,'' राहत ने वीडियो में बताया।

राहत फ़तेह अली खान का अपने कर्मचारी को थप्पड़ मारने और लात मारने का वीडियो वायरल; गायक ने स्पष्टीकरण जारी किया

वायरल वीडियो में, जब राहत ने बोतल का पता पूछा, तो छात्र ने बोतल को गलत तरीके से रखने की बात स्वीकार की, जिसमें एक धार्मिक मौलवी द्वारा आशीर्वादित पवित्र जल था, जिसने उस पर छंद पढ़े थे।

स्पष्टीकरण वीडियो में, छात्र ने अपने शिक्षक के प्रति अपनी वफादारी व्यक्त की और कहा, “वह मेरे पिता की तरह हैं। वह हमसे बहुत प्यार करते हैं। जिसने भी यह वीडियो फैलाया वह मेरे उस्ताद को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।” गायक ने यह भी खुलासा किया कि घटना के बाद उन्होंने छात्र से माफी मांगी थी। राहत के बचाव में छात्रा के पिता भी आगे आये.





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *