आयुष्मान खुराना ने के-पॉप स्टार एरिक नाम को भारतीय व्यंजन खिलाए – देखें वीडियो |



अभिनेता आयुष्मान खुराना दक्षिण कोरियाई गायन सनसनी की मेजबानी की एरिक नाम के लिए अपनी हालिया भारत यात्रा के दौरान लोलापालूजा संगीत समारोह. आयुष्मान ने देश के विविध पाक व्यंजनों की खोज करके अपनी यात्रा में भारतीय संस्कृति का स्पर्श जोड़ने का प्रयास किया।
यहां देखें वीडियो:
दोनों ने एक कनेक्शन साझा किया भारतीय क्विजिन. आयुष्मान ने एरिक को हरी चटनी और लाल चटनी (एक पश्चिम भारतीय विशेषता), पिंडी छोले अमृतसरी कुलचा (एक उत्तर भारतीय व्यंजन), हैदराबादी गोश्त की बिरयानी के साथ रायता (एक दक्षिण भारतीय नॉन-वेज सनसनी), और रस मलाई के साथ कांदा भजिया खिलाया। पूर्व।
एरिक की मेजबानी करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, आयुष्मान ने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि एरिक खाने का बहुत शौकीन है और मैं उसे हमारे देश का सबसे अच्छा भोजन अनुभव देना चाहता था जिसे वह कभी नहीं भूल पाएगा! हमारा खूबसूरत देश, हमारा अतुल्य भारत भी जाना जाता है।” अपनी पाक शक्ति के लिए दुनिया भर में! हमारे पास इतनी सारी संस्कृतियाँ हैं कि व्यंजन बेहद विविध और अद्वितीय हैं! भारतीय भोजन स्वयं जीवन का उत्सव है और मैं चाहता था कि एरिक जब भारत में हो तो उसे यह महसूस हो! मैंने देखा कि उसकी आँखें चौड़ी हो गईं हर बार उन्होंने एक टुकड़ा खाया और प्रत्येक व्यंजन का भरपूर स्वाद लिया! उन्हें खुश देखकर मुझे खुशी हुई क्योंकि मैं वास्तव में 'अतिथि देवो भव' की कहावत में विश्वास करता हूं!”

वायरल वीडियो में आयुष्मान खुरान ने गाया 'दिल दिल पाकिस्तान'; नेटिज़न्स प्रतिक्रिया करते हैं

एरिक ने आयुष्मान से मिलने और भारतीय भोजन का स्वाद चखने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की। “आयुष्मान बहुत दयालु और स्वागत करने वाले मेजबान थे! हमने पूरे भारत में एक छोटी लेकिन स्वादिष्ट पाक यात्रा की, क्योंकि उन्होंने मुझे इस खूबसूरत और विशाल देश के कुछ सबसे स्वादिष्ट व्यंजनों के बारे में बताया। मैं खाने का शौकीन हूं और अपने मार्गदर्शक के रूप में आयुष्मान के साथ एक बैठक में इन विविध व्यंजनों को चखने में सक्षम होना वास्तव में अद्भुत था, ”उन्होंने कहा।

“मैं भारत से प्यार करता हूं और आपके देश के हर कोने के अविश्वसनीय भोजन को चखना बहुत मजेदार था। मेरे अनुभव का पसंदीदा व्यंजन छोले और रोटी थे, और निश्चित रूप से, आयुष्मान के साथ मैंने जो मजेदार बातचीत साझा की, वह धमाकेदार थी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि इस देश की संस्कृतियों और सुंदरता की विशालता का पता लगाने के लिए और निश्चित रूप से कुछ और स्वादिष्ट भोजन खाने के लिए अक्सर भारत का दौरा करने में सक्षम होऊंगा,” एरिक ने कहा।
एरिक अपने पहले स्टूडियो एल्बम, 'बिफोर वी बिगिन' के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की और कोरियाई एल्बम चार्ट में 20वें नंबर पर पहुंच गया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *