शाहरुख खान ने 'पठान', 'जवान' और 'डनकी' से पहले अपने चार साल लंबे विश्राम को संबोधित किया |



हाल ही में डंकी मुलाकात और अभिवादन में, शाहरुख ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनकी सभी फिल्मों को इतना प्यार देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। अभिनेता ने भविष्य के प्रक्षेप पथ के बारे में भी चुटकी ली।
शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, किंग खान को प्रशंसकों की एक बड़ी भीड़ को संबोधित करते देखा जा सकता है। उन्होंने कहा, “यह नया है क्योंकि मैं 33 साल से काम कर रहा हूं और इतना बड़ा अंतराल लिया है। आम तौर पर, आप थोड़ा घबरा जाते हैं और आपको लगता है, 'मुझे उम्मीद है कि मुझे फिल्म सही मिली है।' इससे पहले, मेरी कुछ फिल्में थीं जो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, और इसलिए मैंने सोचा कि मैं अच्छी फिल्में नहीं बना रहा हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरी फिल्मों से ज्यादा मेरे लिए प्यार था पठाण, जवानऔर डंकी लोगों से।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि इस पूरे देश और इस देश के बाहर, भारत के लोगों ने वास्तव में मुझे फिल्मों से ज्यादा अपने दिल में ले लिया है और कहा है कि, '4 साल तक ब्रेक मत लो, 2-4 महीने ठीक हैं .' इसलिए, मैं आप सभी का, दर्शकों का और पूरी दुनिया का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह एहसास कराया कि मैं जो करता हूं वह सही है और मुझे इसे करते रहना चाहिए।''

क्या आप जानते हैं शाहरुख खान ने एक बार अपने स्टारडम का श्रेय सलमान खान को दिया था?

चार साल के ब्रेक के बाद, शाहरुख खान ने जनवरी 2023 में सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' के साथ बड़े पर्दे पर विजयी वापसी की। सह कलाकार दीपिका पादुकोने और जॉन अब्राहमइस फिल्म ने न सिर्फ कई रिकॉर्ड तोड़े बल्कि यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। 'पठान' की सफलता के बाद, शाहरुख खान ने एक और हिट फिल्म दी एटली कुमार'जवान' में उन्होंने एक बार फिर सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ते हुए एक्शन से भरपूर भूमिका निभाई। फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन हासिल किया।

अभिनेता के लिए सफलता का सिलसिला जारी रहा क्योंकि उन्होंने एक और हिट के साथ साल पूरा किया। राजकुमार हिरानीका 'डनकी.' यह फिल्म डंकी मार्ग के माध्यम से अवैध आप्रवासन के मुद्दे पर केंद्रित थी। हालांकि अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजनाओं का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अनुमान है कि वह 2024 के मध्य तक नए उद्यमों पर काम शुरू करेंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *