नवविवाहित इरा खान और नुपुर शिखारे ने बाली में अपने हनीमून के यादगार पल साझा किए: 'कुछ द्वीप वापस ले जा रहे हैं' |


आमिर खान की बेटी इरा खान अपने लंबे समय के प्रेमी से शादी कर ली नूपुर शिखारे 3 जनवरी को, उसके बाद 10 जनवरी को शादी का जश्न मनाया जाएगा। जोड़े ने अपने लिए बाली को चुना था सुहाग रात उनकी शादी के बाद. और अब इरा ने उनमें से कुछ शेयर किए हैं यादगार लम्हे उनके अंतरंग पलायन से.
इरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने कॉलरबोन पर कछुए का टैटू बनवाया था और नुपुर ने अपने बाइसेप्स पर कछुए का टैटू बनवाया था। उन्होंने कछुओं का एक प्यारा सा जोड़ा चुना जबकि नूपुर ने अपनी बांह पर एक बड़ा कछुआ डिजाइन करवाया।

nupr

आईआरए

इरा ने लिखा, 'यह बिल्कुल पागलपन है। मैं इसे पूरे दिन घूरता रहूंगा,' और जोड़े की तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, 'किसी द्वीप को वापस ले जा रहा हूं।' ख़ुशी उनके चेहरे से साफ़ झलक रही थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इरा और नुपुर ने अपने भावुक क्षणों के साथ अपने प्रशंसकों को प्रमुख युगल लक्ष्य दिए।

हाल ही में इरा ने नुपुर के साथ अपनी शादी का खूबसूरत टीजर शेयर किया था. वीडियो में, इरा को एक खूबसूरत सफेद गाउन में एक आश्चर्यजनक परिदृश्य में नुपुर के साथ प्रतिज्ञा लेते हुए देखा गया था। आमिर और उनकी पूर्व पत्नी रीना, इरा को गलियारे तक लेकर गए और समारोह के दौरान काफी भावुक दिखे। टीज़र में आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव और उनके बेटे आज़ाद राव भी हैं।

आमिर खान की बेटी इरा ने अपनी शादी में शीर्षासन करते हुए नुपुर शिखारे की मजेदार तस्वीर साझा की, जो लगभग उनके चेहरे से टकरा रही थी

नुपुर, जो इरा के आधिकारिक फिटनेस ट्रेनर हैं, ने उन्हें 2022 में प्रपोज किया था।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *