जान्हवी कपूर ने अपने अभिनय से मंच पर आग लगा दी और बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों को शानदार श्रद्धांजलि अर्पित की – देखें वीडियो |



जान्हवी कपूर हाल ही में श्रद्धांजलि अर्पित की पौराणिक दिवस अतीत से, दर्शकों को स्मृति लेन की यात्रा पर ले जाना और प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों का जश्न मनाना रेखा, अरुणा ईरानीऔर मुमताज.
यहां देखें वीडियो:
इसमें जान्हवी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार 2024.जान्हवी की श्रद्धांजलि वास्तव में एक शानदार थी, क्योंकि उन्होंने अपने मनमोहक डांस मूव्स और चुंबकीय मंच उपस्थिति के साथ अतीत के जादू को फिर से बनाया। प्रदर्शन में महान अभिनेत्रियों के चार्टबस्टर गाने शामिल थे, जैसे कि सदाबहार 'चढ़ती जवानी', भावपूर्ण 'दो भूत', ' और क्लासिक 'परदेसिया।'
जान्हवी ने एक कलाकार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, प्रत्येक महान दिवा के सार को अपने अभिनय में सहजता से मिश्रित किया। मंच पर आग लग गई जब जान्हवी ने प्रतिष्ठित धुनों के माध्यम से सहजता से नृत्य किया और बीते जमाने की सिनेमाई किंवदंतियों की शाश्वत सुंदरता और अनुग्रह को एक उपयुक्त श्रद्धांजलि अर्पित की।

वरुण धवन, जान्हवी कपूर अपनी अगली 'बवाल' की शूटिंग शुरू करने के लिए पेरिस रवाना | #निकर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी को आखिरी बार देखा गया था नितेश तिवारी'बवाल' में उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया था वरुण धवन. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली।
इसके बाद, वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' में और भी अघोषित परियोजनाओं में नजर आएंगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *