ईरानी डांसर के साथ धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल; नेटिजनों की प्रतिक्रिया |


धर्मेंद्र निस्संदेह हमारे बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो आते रहते हैं वायरल कुछ ही समय में।
एक इंटरनेट उपयोगकर्ता की हालिया पोस्ट में धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर दिखाई गई, जहां उन्हें एक के साथ पोज देते हुए कैद किया गया था ईरानी नर्तक.
यहां फोटो देखें:

आलेख-202412623193183971000।

पुरानी तस्वीर में सुपरस्टार ने महिला को पीछे से पकड़ रखा था और महिला ने अपनी दोनों बाहें उनके गले में डाल रखी थीं। इस तस्वीर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। अपने जीवन के अंतिम वर्षों में धर्मेंद्र को ऐसी तस्वीर के लिए पोज देते देखना आश्चर्यजनक था। जैसे ही यह तस्वीर वायरल होने लगी, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर पर अपना मनोरंजन व्यक्त किया। जबकि कुछ लोगों ने पुरानी यादों की सराहना की, दूसरों को यह अरुचिकर लगा।

धर्मेंद्र की दो बार शादी हो चुकी है। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई और उनके चार बच्चे हुए:

सनी देयोल, बॉबी देओल, विजेता, और अजिता। बाद में अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही धर्मेंद्र ने दूसरी शादी कर ली हेमा मालिनी 1980 में। इस जोड़े की दो बेटियाँ थीं, ईशा और अहाना। हालाँकि, हेमा से धर्मेंद्र की दूसरी शादी अपरंपरागत थी और लंबे समय तक मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी रही।

बॉबी देओल 55 साल के हो गए! सनी देओल और रश्मिका मंदाना ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

इसी बीच आखिरी बार धर्मेंद्र को देखा गया था करण जौहर'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'। फ़िल्म, जिसमें अभिनय भी किया रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को हर तरफ से सकारात्मक समीक्षा मिली। आगे वह नजर आएंगे शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'। उनकी पाइपलाइन में बॉबी और सनी देओल के साथ अनिल शर्मा की 'अपने 2' भी है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *