एमी जैक्सन ने स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से की सगाई; अथिया शेट्टी, कियारा आडवाणी, ओरी और अन्य की प्रतिक्रिया – स्वप्निल तस्वीरें देखें |



एमी जैक्सनजो एक्टर को डेट कर रही हैं एड वेस्टविक पिछले काफी समय से, मिल गया काम में लगा हुआ उसे अंदर स्विट्ज़रलैंड. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ड्रीमी शेयर किया प्रस्ताव अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें.
यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:
एमी ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह हैरान नजर आ रही हैं क्योंकि एड उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहा है। उन्होंने प्रस्ताव के बाद दोनों की खुशी भरी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। एड ने स्विट्जरलैंड में बर्फ से ढके पहाड़ों से घिरे एमी से सवाल पूछा। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हेल् हां।”
जैसे ही उसने शेयर किया स्वप्निल तस्वीरें, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में प्यार की बौछार की। जबकि Athiya शेट्टी लिखा, 'बधाई हो', कियारा अडवाणी तस्वीरों पर लाल दिल वाले इमोजी डाले। ओरी ने भी टिप्पणी अनुभाग में जाकर लिखा, 'सबसे बड़ी बधाई देवदूत!!!'

#एमीजैक्सन और #एडवेस्टविक की प्यारी बातचीत | #शॉर्ट्स #गॉसिपगर्ल

एड की प्रतिष्ठित भूमिका का जिक्र करते हुए चक बास में गोसिप गर्ल, कई प्रशंसकों ने लिखा, “चक को आखिरकार अपना ब्लेयर मिल गया।” एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “क्षमा करें?! नहीं, जब मैंने अपना फ़ोन खोला तो मैं इसके लिए तैयार नहीं था, आप लोगों को बधाई हो।”

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक 2022 से इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेम कहानी साझा कर रहे हैं, जो कई लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई है। पिछले साल, एड के जन्मदिन पर, एमी ने एक हार्दिक संदेश में उनके प्रति आभार व्यक्त किया था। उसने दयालुता को शांत करने, जब उसे इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी तब हँसी लाने, उसकी जबड़े की रेखा, झपकी लेने की क्षमता, निरंतर प्यार और समर्थन के साथ-साथ उसके बड़े दिल और आत्मा की सराहना करने के लिए उसे धन्यवाद दिया। एमी ने एड को अपना “मून मैन” कहा और संदेश को “हैप्पी बर्थडे, आई लव यू” के साथ समाप्त किया।
हार्दिक पोस्ट के जवाब में, एड वेस्टविक अपने प्यार का इजहार करने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने एक टिप्पणी छोड़ते हुए कहा, “तुम एक अलग लीग हो, बेबी डॉल। मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद।” यह जोड़ी अपनी प्यारी तस्वीरों और स्नेह भरे हाव-भाव से लोगों का दिल जीतती रहती है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *