शोभिता धूलिपाला ने खुलासा किया कि उन्होंने 2016 में अपने कान्स डेब्यू से पहले देव पटेल अभिनीत फिल्म 'मंकी मैन' के लिए ऑडिशन दिया था – डीट्स इनसाइड |


सोभिता धूलिपाला जैसे ही वह अपनी शुरुआत करती है, ध्यान खींच लेती है हॉलीवुड उद्यम आने वाली फिल्म में बन्दर जैसा आदमीजहां वह साथ-साथ अभिनय करती है देव पटेल.
अनुराग कश्यपजिन्होंने शोभिता को उनकी पहली फिल्म 'रमन राघव 2.0' में निर्देशित किया था, उन्होंने शोभिता की हॉलीवुड यात्रा के लिए समर्थन व्यक्त किया। उन्होंने मंकी मैन का ट्रेलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.
यहां पोस्ट देखें:

1706526806_सोभिता-धूलिपालस-इंस्टाग्राम-स्टोरी

उन्होंने लिखा, “आखिरकार। यह बहुत अच्छा लग रहा है।” उन्होंने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और को टैग किया मकरंद देशपांडे उसकी कहानी में. उन्हें जवाब देते हुए, शोभिता ने पुरानी यादों की सैर की और साझा किया कि वह ऑडिशन दिया 2016 में मंकी मैन में भूमिका के लिए रवाना होने से ठीक एक दिन पहले कान फिल्म समारोह.

“धन्यवाद महोदय! सामान्य ज्ञान: मैंने 2016 में मंकी मैन के लिए ऑडिशन दिया था। यह एक दिन पहले था जब हम (अनुराग और शोभिता) रमन राघव 2.0 (मेरी पहली फिल्म) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुए थे। बहुत सुन्दर यात्रा रही. वाइब्स और आश्चर्य के लिए धन्यवाद, ”सोभिता का जवाब पढ़ें।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया था, जिसमें बचपन के दुखों के कारण अंडरवर्ल्ड से बदला लेने वाले देव पटेल के किरदार की झलक दिखाई गई है।

मंकी मैन – आधिकारिक ट्रेलर

सोशल मीडिया पर ट्रेलर जारी होने के बाद, अभिनेत्री को उनके डेब्यू के लिए इंडस्ट्री के दोस्तों से बधाई मिली। एक बधाई पोस्ट विशेष रूप से उल्लेखनीय थी, क्योंकि अभिनेत्री ने मंकी मैन के बारे में एक दिलचस्प सामान्य ज्ञान साझा किया था।
देव पटेल द्वारा निर्देशित, फिल्म 2021 में समाप्त हो गई थी और बाद में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कथित तौर पर 30 मिलियन डॉलर में अधिग्रहण कर लिया। यह फिल्म निर्देशन में देव के पहले उद्यम का प्रतिनिधित्व करती है और इसमें सहायक भूमिकाओं में शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे और मकरंद देशपांडे जैसे कलाकार शामिल हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में फिल्म की रिलीज की निर्धारित तारीख 5 अप्रैल है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *