नोरा फतेही 'आई एम बॉसी' म्यूजिक वीडियो के लिए बेयोंसे और ब्रिटनी स्पीयर्स के कोरियोग्राफर जोजो गोमेज़ से प्रशिक्षण लेंगी – डीट्स इनसाइड |



नोरा फतेहीअपने मनमोहक नृत्य कौशल के लिए प्रसिद्ध, अपने नवीनतम अंतर्राष्ट्रीय एकल के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती है, 'मैं बौसी हूँ'. आधिकारिक वीडियो रिलीज ने पहले ही हलचल मचा दी है, जिसमें फतेही की शानदार उपस्थिति और त्रुटिहीन नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया गया है। जैसे-जैसे प्रशंसक वीडियो में डूबे हुए हैं, यह स्पष्ट है कि फतेही का आकर्षण और प्रतिभा दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है।
साथ जोजो गोमेज़परियोजना में उनकी भागीदारी, संगीत दिग्गजों के साथ उनके उल्लेखनीय ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, उत्साह का स्तर और भी अधिक बढ़ जाता है। साथ में, फतेही और गोमेज़ एक मंत्रमुग्ध सहयोग का वादा करते हैं जो दर्शकों के लिए कलात्मक अनुभव को बढ़ाता है, नृत्य के क्षेत्र में उनकी सामूहिक प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रदर्शित करता है। और संगीत।
'आई एम बॉसी' न केवल अपनी संक्रामक एफ्रो-पॉप बीट्स के साथ एक संगीत समारोह पेश करता है, बल्कि एक दृश्य तमाशा के रूप में भी उभरता है, जो खुद को एक नृत्य गान के रूप में स्थापित करता है। नोरा ने मनमोहक कोरियोग्राफी के माध्यम से अपने कौशल का प्रदर्शन किया और अपने वैश्विक प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अनुभव का वादा किया।
नोरा फतेही 'केडी – द डेविल' के कलाकारों में शामिल हो गई हैं, जैसा कि निर्माताओं ने घोषणा की है, वे उत्साह के साथ उनके आगमन का जश्न मना रहे हैं। “ईश्वरीय सुंदरता” के रूप में वर्णित, फतेही की उपस्थिति केडी के वारफील्ड के भीतर जुनून को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है, जो कहानी में एक दिलचस्प जुड़ाव का वादा करती है। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) के माध्यम से साझा की गई घोषणा, आगामी परियोजना में फतेही की भूमिका को दर्शाती है, एक आकर्षक प्रदर्शन की ओर इशारा करती है जो निस्संदेह दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।
कन्नड़ फिल्म 'केडी' के बाद, नोरा फतेही अपने अगले प्रोजेक्ट 'क्रैक' के साथ अपने कंफर्ट जोन में लौट आई हैं। विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन अभिनीत यह फिल्म एक्शन और स्पोर्ट्स ड्रामा के संयोजन का वादा करती है। इसके बाद, फतेही 'मडगांव एक्सप्रेस' में स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं, जो कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म होगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *