अवॉर्ड शो में कार्तिक आर्यन की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों ने बैरिकेड तोड़ दिए; अभिनेता ने सुरक्षा से पूछा कि सभी लोग ठीक हैं या नहीं – देखें तस्वीरें |


कार्तिक आर्यन हाल ही में एक अवार्ड शो में एक आश्चर्यजनक क्षण आया। प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए और उनकी ओर दौड़ पड़े, जिससे उनके प्रवेश के दौरान बैरिकेड टूट गया। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
यहां कुछ तस्वीरें देखें:

स्क्रीनशॉट 2024-01-29 180621

स्क्रीनशॉट 2024-01-29 180549

वीडियो में कार्तिक वेन्यू में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. जब वह अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने की कोशिश कर रहे थे, तभी अप्रत्याशित रूप से बैरिकेड टूट गया, जिससे कुछ अफरा-तफरी मच गई। सौभाग्य से, कार्तिक सुरक्षित रहने के लिए तुरंत दूर चला गया। उनकी टीम और मौके पर मौजूद पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने और यह जांचने के लिए तेजी से काम किया कि कार्तिक ठीक हैं या नहीं। अभिनेता ने सभी को आश्वस्त करते हुए कहा, “मैं ठीक हूं, उनका ख्याल रखना।” सौभाग्य से, वीडियो के आधार पर, ऐसा लगता है कि घटना के दौरान किसी को चोट नहीं आई।

पुरस्कार समारोह के बाद, कार्तिक को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया, जहां उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ कुछ पल बिताए सारा अली खान, करिश्मा कपूर, और करीना कपूर। अलविदा कहने से पहले अभिनेता ने उनमें से प्रत्येक को गले लगाया।

कार्तिक आर्यन के उत्साहित प्रशंसकों ने अभिनेता का स्वागत करने के लिए बैरिकेड तोड़ दिया; नेटिज़ेंस कहते हैं 'बहुत ग़लत हुआ'

व्यावसायिक रूप से, कार्तिक निर्देशित आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं कबीर खान14 जून को रिलीज होने वाली है। गणतंत्र दिवस पर उन्होंने फिल्म से एक नया लुक रिवील किया।
इसके अलावा वह इसका भी हिस्सा हैं अनुराग बसु'आशिकी 3' और अनीस बज़्मी'भूल भुलैया 3'. हालाँकि, फिल्म के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *