खुलासा: यहां बताया गया है कि कैसे बीटीएस वी आईयू के 'लव विन्स ऑल' के लिए सहमत हुए और सैन्य भर्ती से एक सप्ताह पहले इसके लिए शूटिंग की | के-पॉप मूवी समाचार



आईयू के नवीनतम संगीत वीडियो के पर्दे के पीछे की एक स्पष्ट झलक में, 'प्यार सब जीतता है', गीतकार ने उन परीक्षणों और विजयों का खुलासा किया जो दृश्यमान मनोरम टुकड़े के निर्माण में चले गए। प्रशंसित उहम ताए-ह्वा द्वारा निर्देशित, जो 'पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं'ठोस यूटोपिया', म्यूजिक वीडियो में IU के साथ कोई और नहीं बल्कि BTS' V शामिल है, जो प्रोजेक्ट में स्टार पावर की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।
शूटिंग पर आईयू के विचार उत्पादन के दौरान आने वाली चुनौतियों की झलक पेश करते हैं। आईयू ने वर्णन किया, “यांगयांग, गैंगवोन-डो में, सुबह की सर्दियों की हवा में सांस लेना आपको जगा देता है। यह विचार किसके साथ आया?” इस अवधारणा के पीछे मास्टरमाइंड होने के बावजूद, आईयू ने ठंडे सेट का सामना करते हुए खुद को हर चीज पर सवाल उठाते हुए पाया। “मैं मुस्कुरा भी नहीं सकता। शूटिंग खत्म होने तक वहीं बैठे रहो। शूटिंग कब खत्म होगी? मैं किसे दोष दे सकता हूं? मैंने सब कुछ प्लान किया। मैं बहुत शर्मिंदा हूं। मैं उनके चेहरे नहीं देख सका”, उसने कबूल किया.
अपने एल्बम को जारी करने की प्रक्रिया में गहराई से उतरते समय, आईयू ने इस परियोजना में अपनाए गए धैर्य और दृढ़ संकल्प को व्यक्त किया, “मैंने अपने सारे दाँत पीस लिए। निर्देशक उहम ताए-ह्वा ने एमवी को लेने का फैसला किया। वह हमेशा विदेशी फिल्म समारोहों में होते हैं। वह काम में डूबा हुआ है, लेकिन उसने इस काम को केवल अपने उत्साह के साथ करने का फैसला किया।'' आईयू ने स्वीकार किया, “वी भी उसके कानों तक है। उसके पास सेना में भर्ती होने के लिए केवल एक सप्ताह का समय है। यह एक हास्यास्पद शेड्यूल है, लेकिन सौभाग्य से, हम शेड्यूल पर काम करने में सक्षम थे और शुक्र है कि यह हो सका।'' आईयू ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं इस एल्बम में दयालु मित्रों से मिले अपने सारे भाग्य का उपयोग कर रहा हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं इसलिए मैं थोड़ा आश्चर्यचकित था, और इससे मुझे बहुत ऊर्जा मिली”।
वी कैसे पुरुष प्रधान भूमिका निभाने के लिए आया, इसके रहस्योद्घाटन ने मिश्रण में आकस्मिकता का स्पर्श जोड़ा। आईयू ने साझा किया, “मैं निर्देशक उहम ताए-ह्वा के साथ बात कर रहा था और हम मुख्य अभिनेता के बारे में चर्चा कर रहे थे। उसे एक युवा लड़के का मूड रखना होगा। हालांकि, परिवर्तन के बाद उसे एक बहुत ही शांत और विश्वसनीय एहसास देना होगा। फिर , संयोग से, उसी समय, मुझे किसी चीज़ के बारे में वी से संपर्क करने की ज़रूरत थी। मैंने उसे पहले संगीत भेजा और उसे संगीत पसंद आया। उसने 'लव विन्स ऑल' सुना और खुशी से एमवी में अभिनय करने का फैसला किया। क्या यह ऐसा नहीं है एक विशेष, प्रतीकात्मक कास्टिंग”।
वी ने, अपनी बारी में, संगीत वीडियो में प्रदर्शित होने के अपने निर्णय के पीछे की व्यक्तिगत प्रेरणा का खुलासा किया। निर्देशक उह्म ताए-ह्वा और गाने की निर्विवाद अपील के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए, वी ने कहा, “सबसे पहले, संगीत वीडियो के निर्देशक उह्म ताए-ह्वा थे जिन्होंने 'कंक्रीट यूटोपिया' फिल्माया था, इसलिए मैंने सोचा कि यह एक अनमोल होगा उनके साथ एक टुकड़े पर काम करने की स्मृति। इसे सुनने के बाद, मुझे पता चला कि अगर मैं एमवी नहीं करूंगा तो मुझे बहुत पछतावा होगा क्योंकि यह पूरी तरह से मेरा जाम था।
जैसे ही शूटिंग पूरी तरह शुरू हुई, इस जोड़ी ने खुद को लगातार सात घंटे तक दौड़ते हुए पाया। वी ने शारीरिक तनाव महसूस करते हुए अपनी शिकायत व्यक्त की, “आपने नहीं कहा था कि यह इतना कठिन होगा”। जवाब में, आईयू ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया कि उसने भी शारीरिक गतिविधि की तीव्रता का अनुमान नहीं लगाया था।
शारीरिक रूप से कठिन शूटिंग के बावजूद, वी की दयालुता और समर्पण के लिए आईयू की प्रशंसा स्पष्ट थी। अगले दिन, उसने उसकी जाँच की और आश्चर्य व्यक्त किया कि वह वापस नहीं आया सोल पिछले दिन के कठिन परिश्रम के बाद. “जैसे ही मैं आज सुबह उठा, मैंने वी पर जांच की, 'आप सियोल नहीं गए, क्या आप?'। अगर वी ने कहा भी कि वह सियोल वापस चला गया, तो भी किसी ने उसे दोषी नहीं ठहराया होगा। क्योंकि कल हमने उसे इतनी परेशानी में डाल दिया कि उसके लिए उसे दोषी ठहराना अमानवीय होगा। वह बहुत दयालु है. वह आज साइट पर वापस आ गया है। मैं उसका बदला कैसे चुका सकता हूँ? इस शूट के बाद, मुझे लगता है कि मैं वी के आसपास असहज हो जाऊंगी”, उन्होंने बताया।
पर्दे के पीछे के खुलासे 'लव विन्स ऑल' के निर्माण के दौरान सामने आई चुनौतियों और सौहार्द पर एक वास्तविक और वास्तविक नज़र डालते हैं, जिससे संगीत वीडियो उन प्रशंसकों के लिए और भी खास हो जाता है जो अब पर्दे के पीछे की कहानियों को समझते हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *