अपना फोन चेक करते समय शरमाती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु |



सामंथा रुथ प्रभुअपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए मशहूर, इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। अपने अभिनय कौशल के अलावा, वह अपनी लगातार यात्राओं के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया हैदराबाद हवाई अड्डा एक स्टाइलिश में डेनिम पहनावा, शेड्स और हाई हील्स के साथ आत्मविश्वास झलक रहा है। उसकी जाँच करते समय उसकी दीप्तिमान मुस्कान कैद हो गई फ़ोन दृश्य में आकर्षण का स्पर्श जोड़ा।

तमन्ना भाटिया ने परिवार के साथ कामाख्या मंदिर में आशीर्वाद लिया

सामन्था वर्तमान में स्वास्थ्य कारणों से अपनी अभिनय प्रतिबद्धताओं से दूर हैं, क्योंकि वह मायोसिटिस, एक ऑटोइम्यून स्थिति से पीड़ित हैं। उनकी नवीनतम उपस्थिति पिछले साल रिलीज़ हुई शिव निर्वाण की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “कुशी” में थी। विजय देवरकोंडा के सह-कलाकार, फिल्म में जयराम, सचिन खेडकर, रोहिणी और सरन्या पोनवन्नन जैसे उल्लेखनीय नाम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।
अपनी प्रारंभिक रिलीज पर मिश्रित समीक्षा मिलने के बावजूद, फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को व्यापक प्रशंसा मिली।
अपनी आगामी परियोजनाओं में, सामंथा अमेरिकी वेब श्रृंखला सिटाडेल के भारतीय चैप्टर में अभिनय करती नजर आएंगी, जिसमें मूल रूप से रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा थे। राज और डीके की जोड़ी द्वारा निर्देशित, भारतीय संस्करण जासूसी थ्रिलर शो द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न के बाद अभिनेत्री के साथ उनका दूसरा सहयोग है। अनुकूलन में सामंथा के साथ वरुण धवन और सिकंदर खेर भी हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से ओजोन थेरेपी के लाभों के बारे में बात की, जिससे उनके स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण सुधार हुआ है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *