निक जोनास को मुंबई में हवाईअड्डे पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका – जानिए क्यों |



'नेशनल जीजू' निक जोनास हो सकता है कि उनके पहले लाइव कार्यक्रम के लिए मुंबई शहर में एक सुपरस्टार का स्वागत किया गया हो, लेकिन उनका बाहर निकलना बहुत कम आकर्षक था। सोमवार को एक वायरल खबर के बाद गायिका सुर्खियों में आ गईं पत्रकारों वीडियो में उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर सुरक्षा द्वारा रोका गया।
हवाई अड्डे पर पहुंचने पर पापराज़ी द्वारा परेशान किए गए गायक को कड़ी सुरक्षा ने टर्मिनल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी, जिसे अपनी टीम से कुछ दस्तावेज़ मांगते देखा गया। रिपोर्टों के अनुसार, निक को रोक दिया गया क्योंकि उनकी टीम कथित तौर पर उन्हें भूल गई थी टिकट.
जबकि निक हवाई अड्डे पर अपने आगमन पर पापराज़ी से घिरे हुए थे, उनके बाहर निकलने में एक अप्रत्याशित मोड़ आ गया क्योंकि उन्हें क्षण भर के लिए रोक दिया गया एयरपोर्ट सुरक्षा. फुटेज में सुरक्षा कर्मियों को निक की टीम से दस्तावेजों का अनुरोध करते हुए दिखाया गया है, जिसके कारण टर्मिनल में उनके प्रवेश पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया गया है। रिपोर्टों से पता चलता है कि गायक को उनके टिकटों के संबंध में उनकी टीम द्वारा कथित निरीक्षण के कारण रोका गया था।
निक की टीम को कांस्टेबल के साथ समस्या का समाधान करने और मामले को तुरंत सुलझाने के लिए अपने फोन की खोज करते हुए देखा गया, जबकि गायक एक तरफ खड़ा था।
दिलचस्प बात यह है कि जो वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया था, उसे बाद में सोशल मीडिया से हटा दिया गया। हालाँकि, फैन क्लब और अन्य फैन हैंडल ने पहले ही क्लिप को अपनी-अपनी साइटों पर पोस्ट कर दिया था।

निक, बैंड का हिस्सा जोनास बंधु, सप्ताहांत में भारत में अपने पहले लाइव प्रदर्शन के लिए मंच पर आने के लिए शनिवार को मुंबई पहुंचे। कॉन्सर्ट में बैंड के 'सकर' और 'वफ़ल हाउस' जैसे हिट गानों का प्रदर्शन किया गया। निक ने 'क्लोज़' और 'जेलस' जैसे ट्रैक भी गाए और 'मान मेरी जान' के कवर से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जहां उन्होंने रैपर किंग को मंच पर अपने साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

हालाँकि, रात का सबसे उल्लेखनीय क्षण तब हुआ जब जो ने निक को प्यार से भारत के 'जीजू' के रूप में पेश किया, जिसके परिणामस्वरूप भीड़ “जीजू” के नारे लगाने लगी।
प्रियंका, जो शहर में होने के दौरान बैंड के साथ नहीं रह सकीं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भीड़ का एक वीडियो साझा किया, जिसके साथ उन्होंने हार्दिक संदेश भी लिखा, “माई हार्ट (लाल दिल और आंसू भरी आंखों वाले इमोजी) धन्यवाद मुंबई। “

भावुक प्रियंका चोपड़ा ने नेशनल 'जीजू' निक जोनास के लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो शेयर किया





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *