निकी मिनाज ने 'बिगफुट' गाने के डिस ट्रैक होने की अटकलों को संबोधित किया |



निक्की मिनाजरैप उद्योग की प्रमुख शख्सियतों में से एक, ''नाम से एक नया गाना रिलीज करने के लिए तैयार हैं।बड़ा पैर'रविवार को, और प्रशंसक गुलजार हैं अनुमान इस बारे में कि क्या ट्रैक में असंबद्ध गीत शामिल हैं मेगन थे स्टैलियन. निकी द्वारा इंस्टाग्राम लाइव पर गाने के एक अंश का पूर्वावलोकन करने के बाद प्रत्याशा बढ़ गई, जिसमें ऐसे बोल थे जो मेगन को संदर्भित करते प्रतीत होते थे।
स्निपेट में, निकी रैप करती है, “खराब बकवास, उसे 6 फुट की पसंद है, मैं उसे बड़ा पैर कहता हूं / कुतिया गिर गई, मैंने कहा अपने अच्छे पैर पर उठो।” “6 फुट” के उल्लेख ने जुलाई 2020 की घटना के कारण अटकलों को जन्म दिया जब टोरी लेनज़ ने कथित तौर पर मेगन के पैर में गोली मार दी थी।

रेनी रैप और मेगन थे स्टैलियन द्वारा गाया गया नवीनतम अंग्रेजी आधिकारिक संगीत वीडियो गीत 'नॉट माई फॉल्ट' देखें

अटकलों को हवा देने के लिए, निकी मिनाज ने गाने की घोषणा के साथ चिंतित दिख रही मेगन की एक तस्वीर साझा की। इसने प्रशंसकों को यह विश्वास करने के लिए प्रेरित किया कि 'बिगफुट' एक हो सकता है डिस ट्रैक मेगन थे स्टैलियन पर निर्देशित। हालाँकि, निकी ने अफवाहों पर टिप्पणी करते हुए कहा, “किसने कहा 'डिस ट्रैक'?????? आज रात मत खेलो। अपना ट्वीट ठीक करो।” ऐसा प्रतीत होता है कि निकी यह स्पष्ट करना चाहती है कि गाने को घटिया न समझा जाए।
यह भ्रम निकी मिनाज और मेगन थे स्टैलियन के बीच हाल ही में हुई बातचीत से उत्पन्न हुआ हो सकता है। मेग के गाने 'हिस' की रिलीज़ के बाद निकी ने मेगन पर कुछ मौखिक कटाक्ष किए, जहां उन्होंने थे स्टैलियन को 'घृणित नागिन' के रूप में संदर्भित किया और मेगन की दिवंगत मां के बारे में मजाक किया, जिनका 2019 में निधन हो गया।

मेगन द्वारा अपने गीतों में “मेगन के कानून” का उल्लेख करने के बाद यह आगे-पीछे का आदान-प्रदान तेज हो गया, एक संघीय कानून जो निकी के पति केनेथ पेटी सहित पंजीकृत यौन अपराधियों को अपनी जानकारी सार्वजनिक रूप से प्रकट करने का आदेश देता है।

निकी मिनाज और मेगन थे स्टालियन के बीच का ड्रामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है और 'बिगफुट' संगीत विवाद को और बढ़ाने के लिए तैयार है। जैसे ही गाने की शुरुआत की घड़ी करीब आ रही है, प्रशंसक इस मनोरम गाथा के अगले अध्याय के लिए हाई अलर्ट पर हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *