श्रेयस तलपड़े ने आज अपना जन्मदिन मनाते हुए दिल का दौरा पड़ने के बाद मीडिया से बातचीत की: 'सभी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए आभारी' – वीडियो देखें |



कुछ दिन पहले अभिनेता श्रेयस तलपड़े उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। वह अपनी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग से घर लौटे थे, जिसके बाद उन्हें अचानक… दिल का दौरा और अस्पताल ले जाया गया. उसका पोस्ट करें एंजियोप्लास्टी, वह जल्द ही ठीक हो गए और अब स्वस्थ और हार्दिक हैं। लेकिन डॉक्टर के पुनर्जीवित करने से पहले उनका हृदय दस मिनट के लिए रुक गया था।
श्रेयस आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और वह बहुत खुश और आभारी हैं क्योंकि वह अब सामान्य हो गए हैं और ठीक हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों और मीडिया के साथ बातचीत की और सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। श्रेयस उन्होंने कहा, “मैं इस दिन को अपने प्रशंसकों के साथ, आप सभी के साथ साझा करना चाहता था और मुझे इतना प्यार करने, मेरे लिए प्रार्थना करने, मुझे याद करने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता था और मैं इस तरह के प्यार का अनुभव करने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। इसलिए , मैं भगवान का आभारी हूं।”
अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि दिल का दौरा पड़ने के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है, इसलिए जश्न कम होगा। उन्होंने आगे कहा, “पिछले कुछ दिनों में मुझे एक बात का एहसास हुआ कि मैं लगातार काम कर रहा था। अपने और अपने परिवार को समय देना महत्वपूर्ण है। इसलिए, मैं अपना जन्मदिन परिवार के साथ मना रहा हूं। मेरी बेटी बहुत कुछ बना रही है।” आज मेरे जन्मदिन की तैयारी है। इसलिए, मैं इससे बड़ा उपहार और इससे बड़े उत्सव की उम्मीद नहीं कर सकता था।”
अभिनेता ने कबूल किया कि उनकी पत्नी उन्हें शुभकामनाएं देने वाली पहली शख्स थीं और वह इसके लिए आभारी हैं। “यह सबसे बड़ा उपहार है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसा जीवन साथी मिला। दीप्ति ने सचमुच 'मुझे मौत के मुंह से वापस लाया है।”

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए श्रेयस ने वॉयसओवर किया था अल्लू अर्जुन 'पुष्पा: द राइज' में. इसलिए, 'पुष्पा' जैसे सभी संवाद झुकेगा नहीं,' दूसरों के बीच श्रेयस ने कहा। इसलिए, अभिनेता ने पपराज़ी के सामने वही पंक्ति कही, “झुकेगा नहीं”। पुष्पा शैली क्योंकि वह अच्छे स्वास्थ्य में वापस आ गए हैं और दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्होंने जोरदार वापसी की है!
उनके प्रशंसक निश्चित रूप से इससे बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने उन पर प्यार बरसाया है। श्रेयस अगली बार कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। वह फिल्म में अटल बिहारी वाजपेई के किरदार में नजर आएंगे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *